Youths bluffed the girl | Youths bluffed the girl who came out to b

एक्ट्रेस बनने निकली लड़की को युवकों ने दिया झांसा, युवती की समझदारी से बची इज्जत

फिल्म में भूमिका दिलाने के नाम पर युवती से छेड़छाड़, चार गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : July 30, 2021/1:57 pm IST

Youths bluffed the girl

ठाणे, 30 जुलाई ।
  हिंदी फिल्मों में काम दिलाने का वादा कर एक लड़की को कथित तौर पर डराने-धमकाने तथा उससे छेड़छाड़ करने के आरोप में पुलिस ने महाराष्ट्र के ठाणे से एक महिला एवं तीन अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि 24 वर्षीय पीड़िता ने कसारवाडावली थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी जहां बृहस्पतिवार रात को आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

Youths bluffed the girl

Read More News: राज कुंद्रा को मुंबई हाई कोर्ट से लगा बड़ा झटका, इधर शिल्पा शेट्टी ने छवि खराब करने को लेकर दायर किया मानहानि का मुकदमा

पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘‘आरोपियों ने लड़की से कहा था कि एक आगामी हिंदी फिल्म में एक भूमिका के लिए उसका चयन हुआ है। उन्होंने पीड़िता को फिल्म के निर्देशक/निर्माता से ठाणे में मिलने को कहा। उन्होंने बताया कि निर्माता/निर्देशक लखनऊ से आ रहा है और लड़की से कहा कि उसे फिल्म में भूमिका पाने के लिए उसकी मांगे माननी होंगी। पीड़िता को ठाणे शहर में जीबी रोड पर एक फार्म हाउस में बृहस्पतिवार को बुलाया गया।’’ लड़की ने इस बारे में अपने माता-पिता को बताया और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) की फिल्म इकाई से भी संपर्क साधा।

Read More News: सेक्स रैकेट का शक, बाथरूम में घुसकर कपड़े बदल रही युवती का बनाया वीडियो, देखें सनसनीखेज मामला 

अधिकारी ने बताया, ‘‘बृहस्पतिवार शाम को आरोपी उस युवती को कार में उस स्थान पर ले गए। बीच रास्ते में उन्होंने लड़की को अनुचित तरीके से छुआ और हथियार का डर दिखाकर उससे समझौता करने को कहा। जब कार फार्म हाउस पर पहुंच गई तो पीड़िता ने अपनी एक रिश्तेदार को फोन लगाया और एमएनएस के कार्यकर्ताओं को उस स्थान की ‘लोकेशन’ भेज दी।’’ पार्टी के कार्यकर्ता वहां पहुंच गए और आरोपियों राहुल तिवारी (30), कंचन यादव (25), राकेश यादव (35) और बिरालाल यादव (30) को पकड़ कर उनकी पिटाई की। इस घटना का वीडियो एमएनएस के चित्रपट सेना के प्रमुख अमय खोपकर ने सोशल मीडिया पर डाल दिया।

पार्टी कार्यकर्ता आरोपियों को बृहस्पतिवार रात को कसारवाडावली थाने ले गए जहां उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता और सशस्त्र अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपियों के पास से देसी पिस्तौल बरामद हुई है तथा इस मामले की जांच की जा रही है।

 

 
Flowers