वानखेड़े और अन्य पर लगाए गए आरोप पर कायम हूं: प्रभाकर सैल |

वानखेड़े और अन्य पर लगाए गए आरोप पर कायम हूं: प्रभाकर सैल

वानखेड़े और अन्य पर लगाए गए आरोप पर कायम हूं: प्रभाकर सैल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : October 26, 2021/10:25 pm IST

मुंबई, 26 अक्टूबर (भाषा) आर्यन खान से संबंधित मादक पदार्थ के मामले में स्वतंत्र चश्मदीद गवाह प्रभाकर सैल ने मंगलवार को कहा कि वह स्वापक नियंत्रण ब्यूरो के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े और अन्य के खिलाफ उगाही के अपने आरोप पर कायम हैं। सैल ने कहा कि उन्हें किसी ने ‘सिखाया-पढ़ाया’ नहीं है।

वानखेड़े ने इस आरोप का खंडन किया है। सैल ने यहां संवाददाताओं को मोबाइल फोन पर चैट के कुछ चित्र दिखाए जिनमें मामले में एक अन्य प्रत्यक्षदर्शी के पी गोसावी ने कथित तौर पर उनसे हाजी अली से धन की उगाही करने को कहा।

सैल ने कहा, “मैंने सब कुछ क्रमबद्ध तरीके से बताया और कुछ भी मनगढ़ंत नहीं है। कोई मुझे इस मुद्दे पर बोलने के लिए नहीं कह रहा है।” उन्होंने कहा, “किसी नेता से मेरे संबंध नहीं हैं। मैं 40 साल का हूं और मेरे विरुद्ध एक भी मामला दर्ज नहीं है।” सैल ने उन आरोपों का खंडन किया जिसमें कहा जा रहा था कि उन्हें आरोप लगाने के लिए कोई लाभ दिया जाएगा।

सैल ने मुंबई पुलिस को एक आवेदन भी सौंपा है जिसमें दावा किया गया है कि उन्होंने 25 करोड़ रुपये देने के लिए किसी सैम डिसूजा से बात की। उन्होंने कहा कि इसमें से आठ करोड़ रुपये समीर वानखेड़े को दिए जाने थे।

भाषा यश नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)