लक्मे फैशन वीक और एफडीसीआई अक्टूबर में प्रस्तुत करेंगे दूसरा संयुक्त फैशन शो |

लक्मे फैशन वीक और एफडीसीआई अक्टूबर में प्रस्तुत करेंगे दूसरा संयुक्त फैशन शो

लक्मे फैशन वीक और एफडीसीआई अक्टूबर में प्रस्तुत करेंगे दूसरा संयुक्त फैशन शो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : September 19, 2021/2:04 pm IST

मुंबई, 19 सितंबर (भाषा) अपने पहले संयुक्त फैशन वीक की सफलता के बाद फैशन डिजाइन काउंसिल ऑफ इंडिया (एफडीसीआई) और लक्मे फैशन वीक (एलएफडब्ल्यू) एक बार फिर साथ आ रहे हैं और इस बार अक्टूबर में प्रत्यक्ष रूप से और डिजिटल माध्यम के जरिए संयुक्त फैशन शो ‘फिजिटल’ का आयोजन किया जायेगा।

दिग्गज फैशन डिजाइनर तरुण तहिलियानी एक भव्य डिजिटल शो के साथ फैशन गाला की शुरुआत करेंगे।

अनामिका खन्ना, पंकज और निधि, मोनिशा जयसिंह और श्वेता बच्चन द्वारा एमएक्सएस, पायल जैन, अभिषेक गुप्ता, रीना ढाका, राणा गिल, मोनिका और करिश्मा द्वारा जेड, श्रुति संचेती, अर्पिता मेहता, चोल, निधि यश, ट्रॉय कोस्टा तथा जे जे वालया जैसे प्रमुख डिजाइनर संयुक्त फैशन सप्ताह के दौरान अपनी रचनाएं पेश करेंगे।

फैशन उद्योग में बड़े नामों के अलावा इस संयुक्त फैशन सप्ताह में दिल्ली, मुंबई और देश के अन्य हिस्सों से उभरते हुए प्रतिभाशाली डिजाइनर भी फैशन के क्षेत्र में नवाचार, स्थिरता और अपनी रचनात्मकता के जरिए भी ध्यान आकर्षित करेंगे।

एफडीसीआई के अध्यक्ष सुनील सेठी ने कहा कि उनका मानना है कि लैक्मे फैशन वीक और राइज वर्ल्डवाइड के साथ सहयोग फैशन उद्योग से जुड़े सभी लोगों को अपना सर्वश्रेष्ठ देने में सक्षम बनाएगा।

सेठी ने एक वक्तव्य में कहा, “लक्मे फैशन वीक के साथ हमारी साझेदारी ने इस सीजन में भी एक संयुक्त कार्यक्रम पेश करने के लिए भौगोलिक सीमाओं की बाध्यता को पीछे धकेल दिया है, जिसके परिणामस्वरूप भारतीय फैशन उद्योग को अधिक समग्र रूप से देखने में मदद मिलेगी। यह एफडीसीआई और एलएफडब्ल्यू दोनों को ही रचनात्मक्ता और फैशन का व्यवसाय क्षेत्र में अपना सर्वश्रेष्ठ देने में सक्षम बनाता है।’’

भाषा

रवि कांत रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)