Maharashtra: Husband fires woman with kerosene for not paying for liquor

शराब के लिए नहीं दिए पैसे तो पति ने केरोसिन छिड़क पत्नी को लगाई आग

Maharashtra: Husband fires woman with kerosene for not paying for liquor महाराष्ट्र शराब के लिए पैसे न देने पर पति ने केरोसिन छिड़क महिला को आग लगाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : September 24, 2021/3:45 pm IST

ठाणे, 24 सितंबर (भाषा) महाराष्ट्र के ठाणे जिले के भिवंडी शहर में व्यक्ति ने शराब खरीदने के लिए पैसे देने से मना करने पर पत्नी को केरोसिन छिड़क कथित तौर पर जलाने का प्रयास किया।

पढ़ें- बड़ा ऐलान, छत्तीसगढ़ में भी कोरोना से जान गंवाने वाले मृतकों के परिजनों को दिए जाएंगे 50 हजार, सभी कलेक्टर्स को निर्देश जारी 

पुलिस पीआरओ जयमाला वासावे ने बताया कि शांतिनगर इलाके में बृहस्पतिवार शाम हुई इस कथित घटना को लेकर पुलिस ने आरोपी फिरोज फिरोजुद्दीन शेख के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया है।

पढ़ें- बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने अपने सबसे लंबे रिलेशनशिप का किया खुलासा, कहा- अब तक नहीं की हमने शादी.. फैंस भी चौंके 

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने अपनी पत्नी रुकसाना बानो से शराब खरीदने के लिए पैसे मांगे और जब उसने मना किया तो वह नाराज हो गया और उस पर मिट्टी का तेल डाल दिया।

पढ़ें- कोर्ट बना जंग का मैदान, वकील की ड्रेस में आए हमलावरों ने गोगी गैंग के सरगना का किया मर्डर, 40 राउंड चली गोलियां 

अधिकारी ने बताया कि इसके बाद आरोपी ने पीड़िता पर माचिस की तीली जलाकर फेंकी। उन्होंने बताया क महिला ने किसी तरह आग बुझाकर अपनी जान बचाई।

पढ़ें- भूलकर भी पर्स में ना रखें ये तीन चीजें.. नहीं तो रूठ जाएगी लक्ष्मी.. हो जाएगी पैसों की कमी

उन्होंने बताया कि हमले में महिला झुलस गई और उसका एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

 

 
Flowers