महाराष्ट्र: एक लाख रुपये से अधिक के मोबाइल फोन चोरी की जांच में पकड़ा गया मप्र का डीलर

महाराष्ट्र: एक लाख रुपये से अधिक के मोबाइल फोन चोरी की जांच में पकड़ा गया मप्र का डीलर

Edited By: , October 22, 2021 / 12:27 PM IST

ठाणे, 22 अक्टूबर (भाषा) महाराष्ट्र के ठाणे में पुलिस ने, एक व्यक्ति के पास से एक लाख रुपये से अधिक मूल्य के मोबाइल फोन की चोरी के मामले में मध्य प्रदेश के इंदौर निवासी एक व्यक्ति समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटना 27 सितंबर को हुई थी।

पुलिस उपायुक्त (जोन पांच) वागले एस्टेट, विनय राठौड़ ने बृहस्पतिवार को संवाददाताओं को बताया, “दो आरोपी एक मोटरसाइकिल पर जा रहे थे और उन्होंने ऑटो रिक्शा में सवार एक व्यक्ति का मोबाइल फोन छीन लिया जो कोविड-19 टीका लगवाने जा रहा था। फोन की कीमत 1.29 लाख रुपये है।”

अधिकारी ने कहा कि जिसका फोन चोरी हुआ था उसने कपूरवाड़ी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने बताया कि गोपनीय सूचना के आधार पर आरोपियों को पकड़ने में सफलता मिली। आरोपियों की पहचान अकील अब्दुल समद खान (36) और विशाल चंद्रकांत धगे (35) के रूप में की गई है।

पुलिस ने कहा कि पूछताछ में दोनों ने इंदौर के जितेंद्र वासवानी (30) का नाम बताया जो मोबाइल फोन बेचने और खरीदने का काम करता है। पुलिस ने कहा कि वासवानी को बुधवार को इंदौर से गिरफ्तार किया गया और उसके पास से 7.16 लाख रुपये मूल्य के चोरी के फोन बरामद किये गये।

भाषा यश मनीषा

मनीषा