महाराष्ट्र : अपने ही गांव के एक व्यक्ति को चाकू मारने के आरोप में नेपाली नागरिक गिरफ्तार |

महाराष्ट्र : अपने ही गांव के एक व्यक्ति को चाकू मारने के आरोप में नेपाली नागरिक गिरफ्तार

महाराष्ट्र : अपने ही गांव के एक व्यक्ति को चाकू मारने के आरोप में नेपाली नागरिक गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : October 23, 2021/7:05 pm IST

ठाणे, 23 अक्टूबर (भाषा) महाराष्ट्र के ठाणे शहर में अपने ही के एक व्यक्ति को कथित तौर पर चाकू मारने के आरोप में 45 वर्षीय नेपाली नागरिक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के मुताबिक आरोपी इंद्रमोहन बारमालेबुडा हाल ही में भारत आया था।

ठाणे नगर पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक जयराज राणावारे ने कहा कि आरोपी इंद्रमोहन और पीड़ित पद्मभूषण टकोला (49) नेपाल के एक ही गांव के रहने वाले हैं।

पुलिस के एक अधिकारी के अनुसार इंद्रमोहन शुक्रवार दोपहर पद्मभूषण के घर गया था। पद्मभूषण खरकर अली इलाके में एक आवास परिसर में सुरक्षा गार्ड के रूप में काम करता है और उसी परिसर में रहता है। इंद्रमोहन ने पत्नी और बच्चों के साथ रहने वाले पद्मभूषण से रहने के लिए उसके घर में जगह मांगी। पद्मभूषण ने जब रहने के लिए जगह देने से इनकार कर दिया तो इंद्रमोहन ने उसके पेट में चाकू मार दिया।

गंभीर रूप से घायल अवस्था में पद्मभूषण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह सड़क पर चलकर अस्पताल की ओर जाते हुए दिखाई दे रहा है।

पुलिस उसे कलवा सरकारी अस्पताल ले गई जहां उसकी सर्जरी की गई और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।पुलिस ने इंद्रमोहन को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की विस्तृत जांच शुरू कर दी है।

भाषा

रवि कांत माधव

माधव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)