महाराष्ट्र : औद्योगिक इकाई के सुरक्षा केबिन पर पथराव करने के आरोप में छह गिरफ्तार |

महाराष्ट्र : औद्योगिक इकाई के सुरक्षा केबिन पर पथराव करने के आरोप में छह गिरफ्तार

महाराष्ट्र : औद्योगिक इकाई के सुरक्षा केबिन पर पथराव करने के आरोप में छह गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : September 7, 2021/4:17 pm IST

औरंगाबाद (महाराष्ट्र), सात सितंबर (भाषा) महाराष्ट्र के औरंगाबाद में वालुज औद्योगिक क्षेत्र में एक कंपनी के परिसर में स्थित सुरक्षा केबिन पर पथराव करने के आरोप में छह लोगों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

अधिकारी ने बताया कि घटना रविवार रात की है जब दो समूह उपकरण निर्माण करने की कंपनी के बाहर सड़क पर लड़ रहे थे। दो लोग मदद मांगने के लिए सुरक्षा केबिन की ओर भागे थे।

सुरक्षा गार्ड ने उन लोगों से कहा कि वे कंपनी के सामने न लड़ें। हालांकि, उन्होंने सुरक्षा केबिन पर पत्थर फेंके, जिससे शीशा टूट गया। उन्होंने कंपनी परिसर में खड़े दोपहिया वाहनों को भी क्षतिग्रस्त करने की कोशिश की और एक कर्मचारी से मारपीट की।

पास के एक गांव के रहने वाले छह लोगों के खिलाफ रविवार रात को एमआईडीसी वालुज पुलिस थाना में मामला दर्ज किया गया। एमआईडीसी वालुज पुलिस थाना प्रभारी संदीप गुरमे ने पीटीआई-भाषा को बताया कि आरोपियों को सोमवार सुबह गिरफ्तार किया गया।

जांच अधिकारी राजेंद्र बांगड़ ने बताया कि आरोपियों पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की विभिन्न धाराओं के तहत दंगा करने और एक लोक सेवक के विधिवत आदेश का उल्लंघन करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

भाषा सुरभि माधव

माधव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers