महाराष्ट्र: फर्जी एनसीबी अधिकारियों की धमकी से परेशान महिला ने की आत्महत्या |

महाराष्ट्र: फर्जी एनसीबी अधिकारियों की धमकी से परेशान महिला ने की आत्महत्या

महाराष्ट्र: फर्जी एनसीबी अधिकारियों की धमकी से परेशान महिला ने की आत्महत्या

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : December 26, 2021/6:39 pm IST

मुंबई, 26 दिसंबर (भाषा) मुंबई में खुद को स्वापक नियंत्रण ब्यूरो का कथित तौर पर अधिकारी बताने वाले दो ऐसे लोगों को गिरफ्तार किया गया है जिन्होंने न केवल एक महिला से 20 लाख रुपये की राशि मांगी बल्कि उसे इस कदर परेशान कर दिया कि उसने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

एक अधिकारी ने बताया कि सूरज मोहन परदेशी (38) और प्रवीण रघुनाथ वालिनबे (35) को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया। पुलिस को एक दिन पहले अम्बोली पुलिस थाने में एक फोन कॉल आया था, जिसमें यह कहा गया था कि एक महिला आत्महत्या करने वाली है।

उन्होंने बताया, ‘‘ कॉल में दी गई जानकारी के आधार पर पुलिस की टीम जब संबंधित स्थल पर पहुंची तो 28 वर्षीय महिला एक कमरे में फांसी से लटकी मिली। जांच में पता चला कि 20 दिसंबर को महिला और उसके कुछ दोस्त एक पार्टी के लिए पांच सितारा होटल गए थे, जहां उन्हें खुद को एनसीबी का अधिकारी बताने वाले दो लोगों ने मादक पदार्थ से संबंधित प्राथमिकी में नाम न देने के एवज में 20 लाख रुपये की राशि मांगी।’’

अधिकारी ने बताया कि दोनों आरोपियों की ओर से लगातार पैसे की मांग से परेशान महिला ने बृहस्पतिवार को अपने आवास में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस मामले में, आत्महत्या के लिए उकसाने, उगाही, धोखाधड़ी और अन्य अपराधों के लिए परदेशी और वालिनबे को गिरफ्तार कर लिया गया।

भाषा स्नेहा नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)