ठाणे में व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या; तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज |

ठाणे में व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या; तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

ठाणे में व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या; तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

:   Modified Date:  July 18, 2023 / 01:23 PM IST, Published Date : July 18, 2023/1:23 pm IST

ठाणे 18 जुलाई (भाषा) महाराष्ट्र के ठाणे जिले में 49 वर्षीय एक व्यक्ति की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या करने के आरोप में पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि यह घटना सोमवार देर रात करीब एक बजे हुई, जब उल्हासनगर के विट्ठलवाड़ी इलाके में टहलते समय पीड़ित गलती से आरोपियों से टकरा गया।

अधिकारी ने पीड़ित के बेटे की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के हवाले से बताया कि टक्कर लगने से आरोपी गुस्से में आ गए और उन्होंने पीड़ित की कथित तौर पर बुरी तरह से पिटाई कर दी।

अधिकारी के मुताबिक, मंगलवार सुबह पीड़ित ने अपने बेटे को फोन कर बताया कि कुछ लोगों ने उसकी पिटाई कर दी है और वह अस्पताल में है।

उन्होंने बताया कि इसके बाद शिकायतकर्ता अपने पिता को उल्हासनगर के एक सरकारी अस्पताल ले गया, लेकिन चूंकि पीड़ित को सांस लेने में समस्या हो रही थी, इसलिए उसे कलवा इलाके के एक अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

शिकायतकर्ता के अनुसार, कलवा के अस्पताल में ऑक्सीजन बिस्तर उपलब्ध नहीं होने के कारण पीड़ित को मुंबई के केईएम अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे उल्टी हुई और बाद में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पीड़ित के बेटे ने बाद में तीनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने बताया कि मृतक के एक परिचित ने उसके बेटे को फोन कर सूचित किया कि उसने तीन आरोपियों को पीड़ित को बुरी तरह से पीटते हुए देखा था।

पुलिस के मुताबिक, शिकायत के आधार पर तीनों आरोपियों के खिलाफ मंगलवार सुबह भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या) और 34 (सामान्य इरादा) के तहत मामला दर्ज किया गया।

उसने बताया कि मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है और घटना की जांच जारी है।

भाषा पारुल

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)