मुंबई: अभिनेत्री तनुश्री दत्ता का दावा ‘बॉलीवुड माफिया’ कर रहे है परेशान |

मुंबई: अभिनेत्री तनुश्री दत्ता का दावा ‘बॉलीवुड माफिया’ कर रहे है परेशान

मुंबई: अभिनेत्री तनुश्री दत्ता का दावा ‘बॉलीवुड माफिया’ कर रहे है परेशान

: , July 20, 2022 / 09:14 PM IST

मुंबई, 20 जुलाई (भाषा) अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने आरोप लगाया है कि अन्याय के खिलाफ आवाज़ उठाने के लिए उन्हें ”बॉलीवुड माफिया और महाराष्ट्र के राजनीतिक हलकों से जुड़े लोगों” द्वारा लक्षित कर के परेशान किया जा रहा है।

दत्ता ने 2018 में अभिनेता नाना पाटेकर के खिलाफ कथित उत्पीड़न के एक दशक पुराने मामले को दोबारा उठाते हुए भारत के ‘मीटू’ आंदोलन को गति दी थी।

पूर्व मिस इंडिया ने मंगलवार को एक लंबी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, ”बॉलीवुड माफिया, महाराष्ट्र के राजनीतिक हलकों से जुड़े लोगों (जिसका अभी भी यहां प्रभाव है) और नापाक राष्ट्र-विरोधी आपराधिक तत्व आम तौर पर लोगों को परेशान करने के लिए इस तरह काम करते हैं।”

अभिनेत्री ने आरोप लगाया कि उन्हें व्यवस्थित तरीके से निशाना बनाया जा रहा है।

दत्ता (38) ने बिना किसी का नाम लिए कहा ”मुझे पूरा यकीन है कि ‘मीटू’ दोषी और एनजीओ जिनका मैंने खुलासा किया है, ‍‍वह इस सब के पीछे हैं, वरना मुझे इस तरह निशाना बनाकर क्यों परेशान किया जाएगा?

उन्होंने कहा, ”धिक्कार है आप सब पर। यह गंभीर मानसिक, शारीरिक और मनोवैज्ञानिक उत्पीड़न है। यह कैसी जगह है जहां युवा लड़कों और लड़कियों को अन्याय के खिलाफ खड़े होने के लिए परेशान किया जा सकता है और मार डाला जा सकता है?”

उन्होंने कहा, ”कान खोलकर सुन लो सब लोग, मैं आत्महत्या नहीं करने जा रही!! न ही मैं कहीं जाऊंगी। मैं यहां रहने और अपने करियर को पहले से कहीं अधिक ऊंचाई पर पहुंचाने के लिए हूं!”

भाषा फाल्गुनी अमित

अमित

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

#HarGharTiranga