मुंबई एएनसी ने अंतरराज्यीय मादक पदार्थ तस्करी गिरोह के सरगना को मध्यप्रदेश से गिरफ्तार किया

मुंबई एएनसी ने अंतरराज्यीय मादक पदार्थ तस्करी गिरोह के सरगना को मध्यप्रदेश से गिरफ्तार किया

Edited By: , October 17, 2021 / 12:27 PM IST

ANC arrests drug trafficking gang leader : मुंबई, 16 अक्टूबर (भाषा) मुंबई में 30 जून को मादक प्रदार्थ निरोधक प्रकोष्ठ (एएनसी) की बांद्रा इकाई द्वारा चलाये गए अभियान में बड़ी मात्रा में हेरोइन और मेफेड्रोन जब्त किये जाने से संबंधित एक अंतरराज्यीय मादक पदार्थ तस्करी गिरोह के सरगना को मध्यप्रदेश से गिरफ्तार किया गया है। एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी।

अधिकारी ने बताया कि गोपनीय सूचना और तकनीकी विश्लेषण के आधार पर शोएब अयूब सिकरवा को मध्यप्रदेश के श्यामगढ़ से गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि मुंबई अपराध शाखा की इकाई एएनसी ने 30 जून को बड़ी मात्रा में हेरोइन और मेफेड्रोन बरामद किया था।

उन्होंने कहा कि संजीब सरकार उर्फ राजा सरकार (39) और सलीम अकबर खान (41) को गिरफ्तार किया गया था और उनके पास से 3.24 करोड़ रुपये की हेरोइन तथा 2.20 करोड़ रुपये की मेफेड्रोन (नशीली दवा) बरामद की गई थी।

एएनसी के उपायुक्त दाता नलावडे ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में सिकरवा और उसके पिता को गिरफ्तार किया । उन्होंने कहा कि यह दोनों सरकार के जरिये मुंबई में मादक पदार्थ की आपूर्ति करते थे और श्यामगढ़ इनकी गतिविधियों का केंद्र था।

भाषा यश रंजन

रंजन