मुंबई क्रूज मामला: एनसीबी गवाह का सहयोगी ठगी के आरोप में पुणे में गिरफ्तार |

मुंबई क्रूज मामला: एनसीबी गवाह का सहयोगी ठगी के आरोप में पुणे में गिरफ्तार

मुंबई क्रूज मामला: एनसीबी गवाह का सहयोगी ठगी के आरोप में पुणे में गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : October 18, 2021/8:40 pm IST

पुणे, 18 अक्टूबर (भाषा) पुलिस ने सोमवार को के. पी. गोसावी की 27 वर्षीय महिला सहायक को पुणे में 2018 में दर्ज ठगी के एक मामले में गिरफ्तार किया है। क्रूज पर मादक पदार्थों का भंडाफोड़ करने के मामले में गोसावी स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) का स्वतंत्र गवाह है। यह जानकारी एक अधिकारी ने दी।

पुणे पुलिस ने पिछले हफ्ते ठगी मामले में मुख्य आरोपी गोसावी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया था ताकि वह देश छोड़कर नहीं भाग सके।

फारसखाना थाने के वरिष्ठ निरीक्षक राजेंद्र लंगडागे ने कहा कि उन्होंने मुंबई की गोवंडी निवासी शेरबानो कुरैशी को इस मामले में गिरफ्तार किया है। गोसावी ने चिन्मय देशमुख नाम के एक व्यक्ति को मलेशिया के होटल उद्योग में नौकरी दिलवाने के बहाने उससे 3.09 लाख रुपये ठग लिए थे।

उन्होंने बताया कि कुरैशी, गोसावी की सहायक थी और ठगी का धन उसके बैंक खाते में आया था। उन्होंने बताया, ‘‘जांच में पता चला कि गोसावी महिला की जानकारी के बगैर उसके खाते से धन निकालता था।’’

इस महीने की शुरुआत में मुंबई तट के पास एक क्रूज पोत से मादक पदार्थों की कथित जब्ती के मामले में गोसावी एनसीबी के नौ स्वतंत्र गवाहों में एक है। मादक पदार्थ मामले में गिरफ्तार लोगों में बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान का बेटा आर्यन खान भी आरोपी है।

भाषा नीरज नीरज नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers