राकांपा ने मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठने के लिए सांसद श्रीकांत शिंदे को आड़े हाथों लिया |

राकांपा ने मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठने के लिए सांसद श्रीकांत शिंदे को आड़े हाथों लिया

राकांपा ने मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठने के लिए सांसद श्रीकांत शिंदे को आड़े हाथों लिया

: , September 23, 2022 / 08:56 PM IST

मुंबई, 23 सितंबर (भाषा) राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) ने लोकसभा सदस्य श्रीकांत शिंदे पर अपने पिता और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के लिए नियत कुर्सी पर बैठने का शुक्रवार को आरोप लगाया।

कल्याण से सांसद ने यह कहते हुए आलोचना को खारिज कर दिया कि तस्वीर उनके निजी आवास के कार्यालय में ली गई थी।

राकांपा प्रवक्ता महेश तापसे ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक तस्वीर का हवाला देते हुए एक बयान में कहा, ‘‘ क्या आप सुपर मुख्यमंत्री बन गए हैं? इस व्यवहार के लिए आपको लोगों से माफी मांगनी चाहिए।”

वायरल तस्वीर में दिख रहा है कि शिंदे एक कुर्सी पर बैठे हैं जिसके पीछे एक बोर्ड लगा है और उसपर लिखा है “ महाराष्ट्र सरकार- मुख्यमंत्री’।

राकांपा नेता ने पूछा, मुख्यमंत्री की गैरमौजूदगी में कोई उनकी कुर्सी पर कैसे बैठ सकता है?

अपनी प्रतिक्रिया में, श्रीकांत शिंदे ने कहा कि तस्वीर ठाणे में उनके निजी आवास एवं कार्यालय में ली गई थी।

उन्होंने कहा, ‘मुख्यमंत्री और मैं दोनों इस कार्यालय का उपयोग लोगों से मिलने और उनके मुद्दों को हल करने के लिए करते हैं। मैं मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास या कार्यालय में नहीं था। आधिकारिक बोर्ड को एक जगह से दूसरी जगह रखा जा सकता है और इसे मुख्यमंत्री की डिजिटल माध्यम से हुई बैठक के लिए वहां लाया गया था।’

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे पर कटाक्ष करते हुए, उन्होंने यह भी कहा कि उनके पिता दिन में 18 से 20 घंटे काम करते हैं, और वह पहले के मुख्यमंत्रियों की तरह नहीं हैं जो एक ही स्थान पर बैठे रहते थे और वह यहां-वहां जाते रहते हैं।

ठाकरे को कोरोना वायरस महामारी के दौरान मुख्यमंत्री रहते हुए मुश्किल से अपने घर से निकलने के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा था।

भाषा नोमान माधव

माधव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)