जिस तरह के वक्त से हम गुजरे, उससे बुरा कुछ नहीं हो सकता है: गौरी खान |

जिस तरह के वक्त से हम गुजरे, उससे बुरा कुछ नहीं हो सकता है: गौरी खान

जिस तरह के वक्त से हम गुजरे, उससे बुरा कुछ नहीं हो सकता है: गौरी खान

: , September 22, 2022 / 08:22 PM IST

मुंबई, 22 सितंबर (भाषा) मादक पदार्थ से जुड़े कथित मामले में अपने बेटे की गिरफ्तारी को लेकर संभवत: पहली बार सार्वजनिक टिप्पणी करते हुए अभिनेता शाहरूख खान की पत्नी गौरी खान ने कहा कि जिस तरह का वक्त उनके परिवार पर आया था उससे बदतर कुछ नहीं हो सकता है।

गौरी ने ‘मुश्किल वक्त’ में उनका और उनके अभिनेता पति का समर्थन करने के लिए दोस्तों व शुभचिंतकों का आभार जताया।

दंपति के बड़े बेटे आर्यन खान को पिछले साल मादक पदार्थ से जुड़े कथित मामले में स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने गिरफ्तार किया था। उन्हें 22 दिन जेल में बिताने पड़े थे। आर्यन की गिरफ्तारी के बाद उनके परिवार पर मीडिया की नज़र थी और कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं और ताने कसे जा रहे थे। हालांकि इस दौरान खान परिवार को उनके प्रशंसकों, फिल्म जगत के दोस्तों और सहयोगियों का पूरा समर्थन मिला था।

फिल्मकार करण जौहर के कार्यक्रम ‘ कॉफी विद करण’ के सातवें सीज़न में गौरी ने उनसे कहा, “ मेरे ख्याल में एक परिवार और एक मां, एक अभिभावक के तौर पर उससे बदतर कुछ नहीं हो सकता है जिससे हम गुजरे हैं। मगर आज एक परिवार के तौर पर खड़े हैं।”

जौहर ने किसी का नाम लिए बिना 51 वर्षीय इंटीरियर डिजाइनर से मुश्किल वक्त का सामना करने के बाद एक परिवार के रूप में मजबूत होने के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, “ हमें सबका प्यार मिला।”

गौरी ने कहा, “ हमारे सभी दोस्तों के साथ साथ, हमें बहुत सारे ऐसे लोगों के संदेश मिले जिन्हें हम नहीं जानते थे। बहुत प्यार मिला। मैं बस धन्य महसूस करती हूं। मुझे लगता है कि आज हम खुद को धन्य महसूस कर रहे हैं। और मैं कहूंगी कि मैं उन सभी लोगों की आभारी हूं जिन्होंने इसमें हमारी मदद की है।”

इस मामले पर खान परिवार की ओर से शायद यह पहली टिप्पणी है।

भाषा नोमान नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)