सभागार में बम विस्फोट की धमकी देने के मामले में बिजली कंपनी के अधिकारी नागपुर में गिरफ्तार |

सभागार में बम विस्फोट की धमकी देने के मामले में बिजली कंपनी के अधिकारी नागपुर में गिरफ्तार

सभागार में बम विस्फोट की धमकी देने के मामले में बिजली कंपनी के अधिकारी नागपुर में गिरफ्तार

: , December 1, 2022 / 09:00 PM IST

नागपुर, एक दिसंबर (भाषा) महाराष्ट्र राज्य विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड (एमएसईडीसीएल) के एक अधिकारी को कथित तौर पर पुलिस को पत्र लिखकर शहर के रेशिमबाग इलाके में डॉ. हेडगेवार स्मारक के पास स्थित एक सभागार में बम विस्फोट करने की धमकी देने के आरोप में बृहस्पतिवार को नागपुर में गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने पिछले सप्ताह सक्करदरा पुलिस थाने को पत्र भेजा था, जिसका मकसद सभागार में निर्धारित एमएसईडीसीएल के एक कार्यक्रम को बाधित करना था।

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त नवीनचंद्र रेड्डी ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, “पत्र में रेशिमबाग इलाके में डॉ. हेडगेवार स्मृति भवन के पास सुरेश भट सभागार में बम विस्फोट करने की धमकी दी गई थी।”

उन्होंने कहा, “पत्र मिलने के बाद, सक्करदरा पुलिस ने डाकघर के सीसीटीवी फुटेज की जांच की, जहां से पत्र भेजा गया था और वाहन के पंजीकरण नंबर के आधार पर उस व्यक्ति की पहचान की, जिसके बाद आरोपी को बृहस्पतिवार को गिरफ्तार किया गया।”

रेड्डी ने कहा कि जांच के दौरान यह बात सामने आई कि उसने हॉल में एमएसईडीसीएल के एक कार्यक्रम को विफल करने के लिए धमकी भरा पत्र लिखा था।

डॉ हेडगेवार स्मृति भवन वह स्थान है, जहां राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) अपने स्वयंसेवकों के लिए वार्षिक संघ शिक्षा वर्ग या प्रशिक्षण शिविर आयोजित करता है।

भाषा जितेंद्र दिलीप

दिलीप

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)