मुंबई के राजभवन में राष्ट्रपति कोविंद के कार्यक्रम को स्थगित किया गया

मुंबई के राजभवन में राष्ट्रपति कोविंद के कार्यक्रम को स्थगित किया गया

Edited By: , December 8, 2021 / 06:25 PM IST

मुंबई, आठ दिसंबर (भाषा) महाराष्ट्र के दौरे पर आए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद बुधवार को यहां राजभवन में दरबार हॉल का उद्घाटन करने वाले थे, लेकिन कार्यक्रम को टाल दिया गया।

महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने खुद घोषणा की कि इस कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया है। कोश्यारी ने इसका कोई कारण नहीं बताया।

हालांकि, यह घोषणा आज तमिलनाडु में कुन्नूर के पास भारतीय वायु सेना (आईएएफ) का एक हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद की गई है। हेलीकॉप्टर में प्रमुख रक्षा अध्यक्ष जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी और कई अन्य अधिकारी सवार थे।

कोश्यारी ने कहा, ”माननीय राष्ट्रपति और हमारी इच्छा है कि इस कार्यक्रम को टाल दिया जाए..यह अवसर (हॉल का उद्घाटन करने का) भविष्य में फिर से आएगा।”

इस मौके पर उपमुख्यमंत्री अजीत पवार भी कोश्यारी के साथ थे। कोविंद छह दिसंबर से महाराष्ट्र के चार दिवसीय दौरे पर हैं।

इस बीच कोश्यारी ने ट्वीट किया, “तमिलनाडु में बल का हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त होने की दुखद खबर सुनकर दुखी हूं। मैं सीडीएस बिपिन रावत जी, उनकी पत्नी और उसमें सवार बल के अन्य सभी कर्मियों की बेहतरी की कामना करता हूं।”

जनरल रावत वेलिंगटन में डिफेंस स्टाफ कॉलेज जा रहे थे, तभी हेलीकॉप्टर दुर्घटना हुई। जनरल रावत की हालत के बारे में तत्काल कोई जानकारी नहीं मिली है।

भाषा जोहेब नरेश

नरेश