पुणे : बाढ़ के पानी में कार फंसी, पांच लोगों को बचाया गया |

पुणे : बाढ़ के पानी में कार फंसी, पांच लोगों को बचाया गया

पुणे : बाढ़ के पानी में कार फंसी, पांच लोगों को बचाया गया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : August 12, 2022/12:30 pm IST

पुणे, 12 अगस्त (भाषा) पुणे शहर में एरंडवणे इलाके में शुक्रवार तड़के कार के बाढ़ में बह कर नदी किनारे एक सड़क पर फंस जाने के बाद उसमें सवार एक परिवार के पांच सदस्यों को बचा लिया गया। दमकल अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि परिवार राज्य के पालघर जिले का रहने वाला है और रिश्तेदारों से मिलने पुणे आया था।

दमकल विभाग के एक अधिकारी ने कहा, ”उक्त घटना बृहस्पतिवार-शुक्रवार की दरमियानी रात गरवारे पुल के पास हुई। मुथा नदी के किनारे वाली सड़क का उपयोग करते समय कार बाढ़ के पानी में बह गयी।”

उन्होंने कहा, ”हमें फोन पर सूचना मिली कि एरंडवणे में एस. एम. जोशी पुल के पास एक कार बह गई। मौके पर पहुंची एरंडवणे दमकल केंद्र की एक टीम ने पांच लोगों के साथ एक कार को गरवारे पुल के नीचे झाड़ियों में फंसा हुआ पाया।”

उन्होंने बताया कि रस्सियों और लाइफ जैकेट की मदद से दमकल कर्मियों ने पानी में उतरकर परिवार के पांच सदस्यों को बचाया और उन्हें सुरक्षित पानी से बाहर निकाल लिया।

उन्होंने कहा कि बचाए गए लोगों की पहचान कुणाल लालवानी (28), प्रिया लालवानी (22), कपिल लालवानी (21), वंचिका लालवानी (13) और कृष्णा लालवानी (आठ) के रूप में हुई है।

उन्होंने बताया कि परिवार के लोगों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार सिंहगढ़ रोड क्षेत्र में अपने रिश्तेदारों से मिलने के बाद वह नदी किनारे सड़क से होते हुए रेलवे स्टेशन की ओर जा रहे थे, तभी यह घटना हुई।

भाषा फाल्गुनी प्रशांत

प्रशांत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers