7 people trapped in the lift of a seven-storey building for 30 minutes

लिफ्ट में 30 मिनट तक फंसे रहे 7 लोग, डर से परिजनों की अटकीं सांसें, जाने उसके बाद क्या हुआ…

7 people trapped in the lift of a seven-storey building for 30 minutes : सात मंजिला इमारत की लिफ्ट में 30 मिनट तक फंसे रहे 7 लोग

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : July 4, 2022/1:04 pm IST

ठाणे । महाराष्ट्र के ठाणे शहर में सात मंजिला इमारत की लिफ्ट में सोमवार को सात लोग फंस गए। नगर निगम के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि लिफ्ट में लोगों के फंसे होने की सूचना मिलने के बाद स्थानीय दमकलकर्मी मौके पर पहुंचे और उन्हें बचाया। उन्होंने बताया कि इमारत में पुलिस आवासीय क्वार्टर हैं।

Read  more : 100 दिन के कार्यकाल में 500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, हर मोर्चे पर विपक्ष को पछाड़ते नजर आए इस राज्य के  

ठाणे नगर निगम के क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के प्रमुख अविनाश सावंत ने कहा कि लिफ्ट इमारत की दूसरी मंजिल पर फंस गई थी। उन्होंने बताया कि पूर्वाह्न में ग्यारह बज कर करीब पंद्रह मिनट पर सूचना मिलने के बाद दमकलकर्मियों की एक टीम मौके पर पहुंची।

Read  more : ड्यूटी पर निकले RI, नहीं लौटने पर परिजनों ने लगाया फोन, घर पहुंकर देखा…तो !!

अधिकारी ने कहा कि दमकलकर्मी लिफ्ट को खोलने में कामयाब रहे और आधे घंटे के भीतर लिफ्ट में फंसे सभी लोगों को बचा लिया। अधिकारियों ने बताया कि लिफ्ट खराब होने के कारणों का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है।

और भी है बड़ी खबरें…

 

 
Flowers