नागपुर में शिवसेना कार्यकर्ताओं ने उद्धव से एकजुटता दिखने को निकाला मार्च |

नागपुर में शिवसेना कार्यकर्ताओं ने उद्धव से एकजुटता दिखने को निकाला मार्च

नागपुर में शिवसेना कार्यकर्ताओं ने उद्धव से एकजुटता दिखने को निकाला मार्च

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : June 29, 2022/6:21 pm IST

नागपुर, 29 जून (भाषा) शिवसेना में विधायकों द्वारा बगावत किए जाने के बीच बुधवार को नगापुर में पार्टी कार्यकर्ताओं ने शिवसेना प्रमुख व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के प्रति एकजुटता प्रदर्शित करने के लिए पदयात्रा निकाली।

‘बड़ी’ संख्या में शिवसेना कार्यकर्ताओं ने जिनमें महिलाएं भी शामिल थीं नागपुर शहर के झांसी रानी चौक से मार्च निकाला और बागी गुट का नेतृत्व कर रहे नेता एकनाथ शिंदे और अन्य बागी विधायकों के खिलाफ नारेबाजी की।

उल्लेखनीय है कि शिंदे के नेतृत्व में विधायकों द्वारा शिवसेना से बगावत करने के करीब एक सप्ताह के बाद महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने उद्धव ठाकरे नीत महा विकास अघाडी (एमवीए) सरकार को बृहस्पतिवार को विधानसभा के पटल पर बहुमत साबित करने का निर्देश दिया है।

शिवसेना की नागपुर इकाई के अध्यक्ष नितिन तिवारी ने संवाददाताओं से कहा कि भले सदन में पेश होने वाले विश्वासमत का नतीजा कुछ भी हो, शिवसेना मजबूती से ठाकरे के साथ खड़ी है।

उन्होंने कहा, ‘‘यह पहली बार नहीं है जब पार्टी ने ऐसे जख्म को सहा है। यह तब भी हुआ था जब राज ठाकरे, नारायण राणे और अन्य ने पार्टी छोड़ी थी। इससे भी पार्टी उबरकर और मजबूत होकर वापस आएगी और शिवसेना के कार्यकर्ता मजबूती के साथ उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे के साथ हैं।’’

भाषा धीरज नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers