‘बिग बॉस’ में सिद्धार्थ शुक्ला की यात्रा प्रेरित करती है: करण कुंद्रा |

‘बिग बॉस’ में सिद्धार्थ शुक्ला की यात्रा प्रेरित करती है: करण कुंद्रा

‘बिग बॉस’ में सिद्धार्थ शुक्ला की यात्रा प्रेरित करती है: करण कुंद्रा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : October 5, 2021/5:19 pm IST

मुंबई, पांच अक्टूबर (भाषा) जाने-माने टीवी अभिनेता करण कुंद्रा ने कहा कि वह ‘बिग बॉस’ में दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की यात्रा से प्रेरित हैं। कुंद्रा सलमान खान की मेज़बानी वाले रियलिटी कार्यक्रम के 15वें संस्करण में शामिल होनी वाली नई हस्ती हैं।

शुक्ला का 40 साल की उम्र में पिछले महीने अचानक से निधन हो गया था। उन्होंने ‘बिग बॉस’ का 13वां संस्करण जीता था।

कुंद्रा ने पीटीआई-भाषा से कहा, “मैंने सोशल मीडिया पर जो देखा है, उसमें सिद्धार्थ की यात्रा सबसे प्रेरणादायक रही है, वह निडर थे, वह मजबूत थे और उन्होंने इसे बहुत अच्छी तरह से खेला। कुछ भी हो, हम सभी को उनकी याद आएगी और सिर्फ मुझे ही नहीं बल्कि हर प्रतिभागी को आएगी।”

कुंद्रा ने कहा, “मैं बस ढेर सारे प्यार की उम्मीद कर रहा हूं और आशा है कि मैं अपने तरीके से लड़ूंगा और इसे अच्छा और वास्तविक बनाए रखूंगा और खेल जीतूंगा।”

अभिनेता ने पिछले शनिवार को ‘बिग बॉस’ के घर में प्रवेश करने से पहले कहा, “लोग कहते हैं कि लोग ‘बिग बॉस’ तब करते हैं जब वे अपना करियर फिर से शुरू करना चाहते हैं। तो मैं स्पष्ट रूप से उस स्थिति में नहीं हूं। मेरी स्थिति अनोखी है और मुझे ऐसी अनोखी चीजें करना पसंद है। मैंने कभी भी स्थापित मानदंडों का पालन नहीं किया है और मैंने वही किया है जिससे मुझे खुशी मिलती है।”

कुंद्रा (36) ने अपने करियर की शुरुआत धारावाहिक ‘कितनी मोहब्बत है’ से की। इसके बाद उन्होंने ‘बेताब दिल की तमन्ना है’, ‘ये कहां आ गए हम’, ‘ यह रिश्ता क्या कहलाता है’ समेत अन्य धारावाहिक किए हैं। उन्होंने विक्रम भट्ट की ‘हॉरर स्टोरी’ और ‘1921’ समेत अन्य फिल्मों में भी काम किया है।

भाषा नोमान नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers