सोशल मीडिया सबसे जहरीला खेल का मैदान, खुद से प्यार महत्वपूर्ण: ग्रेजर |

सोशल मीडिया सबसे जहरीला खेल का मैदान, खुद से प्यार महत्वपूर्ण: ग्रेजर

सोशल मीडिया सबसे जहरीला खेल का मैदान, खुद से प्यार महत्वपूर्ण: ग्रेजर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : October 27, 2021/8:03 pm IST

मुंबई, 28 अक्टूबर (भाषा) एनिमेटेड साइंस-फिक्शन कॉमेडी ‘‘रॉन्स गॉन रॉन्ग’’ में अपनी आवाज देने वाले अभिनेता जैक डायलन ग्रेजर का कहना है कि उन्होंने बार्नी के अपने चरित्र के साथ बहुत कुछ जोड़ा है क्योंकि जब उन्हें यह भूमिका मिली थी तब उन्होंने माध्यमिक विद्यालय की पढ़ाई पूरी ही की थी।

भारत में बृहस्पतिवार को रिलीज होने वाली यह फिल्म एक लड़के और उसके दोषपूर्ण रोबोट के बीच उभरती दोस्ती पर एक मार्मिक चित्रण है। फिल्म में प्रसिद्ध हास्य अभिनेता जैच गैलिफियानाकिस, ऑस्कर विजेता ओलिविया कोलमैन, एड हेल्म्स, जस्टिस स्मिथ, रॉब डेलाने, काइली कैंट्राल, रिकार्डो हर्टाडो, मार्कस स्क्रिबनेर और थॉमस बारबुस्का की आवाजें भी हैं।

सुपरहीरो फिल्म ‘‘शाजम’’ में अपनी भूमिका के लिए जाने जाने वाले ग्रेजर ने कहा कि वह 2017 से इस परियोजना से जुड़े हुए हैं और इसके साथ रहे क्योंकि फिल्म दोस्ती और खुद से प्यार के बारे में महत्वपूर्ण विषयों की खोज करती है।

उन्होंने लॉस एंजिल्स से फिल्म के लिए एक डिजिटल संवाददाता सम्मेलन के दौरान किशोरों पर सोशल मीडिया के दबाव के बारे में बात करते हुए कहा, ‘‘हर उम्र में, सबसे बड़ी बात सिर्फ खुद से प्यार को शामिल करना और अपनी खुद की कीमत को जानना, जानें कि आप कितने मूल्यवान हैं। मुझे लगता है कि यह अति महत्वपूर्ण है।’’

उन्होंने कहा, ‘‘सोशल मीडिया सबसे जहरीला खेल का मैदान है और खुद से प्यार महत्वपूर्ण है।’’ युवा अभिनेता ने कहा कि बार्नी का चरित्र उनके पास तब आया जब वह खुद एक चुनौतीपूर्ण समय से गुजर रहे थे।

ग्रेजर ने कहा, ‘‘मैंने अभी-अभी माध्यमिक विद्यालय की पढ़ाई पूरी की थी, जो मेरे पूरे जीवन का सबसे बुरा समय था। मेरे पूरे जीवन का सबसे अजीब चरण। और जब मैंने बार्नी को पाया, तो ऐसा था, ‘हे ईश्वर, मैं इसे कर सकता हूं।’’

बीसवीं सदी की स्टूडियो फिल्म का निर्देशन जीन-फिलिप वाइन और सारा स्मिथ द्वारा किया गया है।

भाषा

देवेंद्र पवनेश

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers