चंद्रबाबू नायडू के घर के बाहर तेदेपा-वाईएसआरसी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प |

चंद्रबाबू नायडू के घर के बाहर तेदेपा-वाईएसआरसी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प

चंद्रबाबू नायडू के घर के बाहर तेदेपा-वाईएसआरसी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : September 17, 2021/10:20 pm IST

अमरावती, 17 सितंबर (भाषा) सत्तारूढ़ वाईएसआर कांग्रेस और तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को तेदेपा प्रमुख और राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता चंद्रबाबू नायडू के उंदावल्ली स्थित आवास के बाहर धक्का-मुक्की की और एक दूसरे पर आरोप लगाये । इसके बाद पुलिस ने स्थिति को शांत कराने के लिए लाठीचार्ज किया।

विधायक जे रमेश के नेतृत्व में वाईएसआरसी कार्यकर्ताओं ने तेदेपो सुप्रीमो के आवास के बाहर रैली का आयोजन किया था। पूर्व मंत्री सी अय्यन्नापत्रुदु द्वारा मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी के ख़िलाफ़ की गई टिप्पणी को लेकर यह रैली आयोजित हुई थी।

पुलिस ने बताया कि उच्च सुरक्षा क्षेत्र में स्थित इस आवास के निकट कार्यकर्ता जुटे थे। समूहों को शांत कराने के लिए पुलिस लाठीचार्ज का सहारा लेना पड़ा और विधायक को हिरासत में लेकर वहां से ले जाया गया। बाद में उन्हें छोड़ दिया गया। तेदेपा के एक नेता की कार का शीशा वाईएसआरसी के कार्यकर्ताओं द्वारा कथित पथराव में टूट गया। विरोध प्रदर्शन के बारे में जानकारी मिलने पर तेदेपा के कार्यकर्ता अपने पार्टी प्रमुख के आवास पर जमा हो गए थे। तेदेपा विधायक गड्डे राममोहन और अन्य वरिष्ठ नेता भी मौके पर पहुंचे थे।

भाषा स्नेहा उमा

उमा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers