पहले करने दो सेक्स, फिर फिल्मों में दूंगा काम, इस मशहूर अभिनेत्री से प्रोडक्शन कंट्रोलर ने की डिमांड

मराठी टीवी शो सहकुटुंब सहपरिवार की मशहूर एक्ट्रेस स्वाति भादवे ने शो के प्रोडक्शन कंट्रोलर स्वपनिल लोखंडे पर काम देने के बदले सेक्स की डिमांड करने का आरोप लगाया है। स्वाति ने उनके खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया है। बहरहाल पुलिस इस पूरे मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है।

Edited By: , December 3, 2021 / 07:17 PM IST

मुंबईः मराठी टीवी शो सहकुटुंब सहपरिवार की मशहूर एक्ट्रेस स्वाति भादवे ने शो के प्रोडक्शन कंट्रोलर स्वपनिल लोखंडे पर काम देने के बदले सेक्स की डिमांड करने का आरोप लगाया है। स्वाति ने उनके खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया है। बहरहाल पुलिस इस पूरे मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है।

Read more : अब कोई नहीं रहेगा सिंगल! लाइफ पार्टनर खोजने के लिए सामने आई ये ‘बोतलबंद’ तरकीब

मीडिया रिपोर्ट्स में स्वाति का कहा है कि, ‘स्वपनिल लोखंडे (बंटी) ने मुझसे मेरा नंबर मांगा। इसके बाद उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैं पुणे में काम कर सकती हूं या नहीं। मैंने कहा हां मैं कहीं से भी काम कर सकती हूं।’स्वाति ने आगे बताया, ‘इसके बाद उन्होंने मुझसे कहा कि जो उन्हें चाहिए क्या वो मैं उन्हें दे सकती हूं। मैंने उन्हें कहा कि मैं उन्हें कमिशन दे दूंगी। लेकिन उन्होंने कहा कि उन्हें कुछ और चाहिए। उन्होंने कहा कि वह मेरे साथ फिजिकल रिलेशनशिप रखना चाहते हैं और फिर मुझे वह और काम देंगे। मैं उनकी बातें सुनकर शॉक्ड थी।’

Read more : मलाइका ने बिकिनी में फिर बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, सोशल मीडिया में शेयर की अब तक की सबसे बोल्ड फोटो 

बता दें कि पॉपुलर मराठी टीवी शो सहकुटुंब सहपरिवार (Sahakutumb Sahaparivar) पिछले कुछ दिनों से कई वजहों को लेकर सुर्खियों में है। स्वाति के पहले शो की एक्ट्रेस अन्नपूर्णा विट्ठल ने भी आर्टिस्ट और मेकर्स मेंटली टॉर्चर करने और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था।