‘केदारनाथ’ फिल्म के तीन साल : सारा ने सुशांत को बताया बेहद मददगार सह-कलाकार |

‘केदारनाथ’ फिल्म के तीन साल : सारा ने सुशांत को बताया बेहद मददगार सह-कलाकार

‘केदारनाथ’ फिल्म के तीन साल : सारा ने सुशांत को बताया बेहद मददगार सह-कलाकार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : December 6, 2021/6:20 pm IST

मुंबई, छह दिसंबर (भाषा) अभिनेत्री सारा अली खान ने अपनी पहली फिल्म ‘केदारनाथ’ के तीन साल पूरे होने पर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को बेहद मददगार सह-कलाकार बताया जिन्होंने फिल्म के दौरान उनकी बहुत मदद की थी।

उत्तराखंड के केदारनाथ में प्राकृतिक आपदा की पृष्ठभूमि में यह फिल्म बनी थी। इसका निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया था। सारा (26) ने निर्देशक अभिषेक और सुशांत को उनका उस वक्त मार्गदर्शन करने के लिए धन्यवाद दिया जब वह फिल्म उद्योग में ‘नयी और घबराई’ हुई थीं। अभिनेत्री ने कहा, ‘‘गट्टू सर (अभिषेक) से मैंने कैमरे का सामना करना सीखा है। सुशांत के साथ परदे पर लंबी भूमिका थी। सुशांत निर्देशक के साथ पहले भी काम कर चुके थे।’’

सारा ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘सुशांत बहुत मददगार सह-कलाकार थे और हर चीज के बारे में उनसे जानने को मिला क्योंकि मैं नयी थी और काफी घबराई हुई थी। मैंने जो किया उसमें गट्टू सर और सुशांत की बराबर भूमिकाएं थीं।’’ फिल्म ‘केदारनाथ’ सात दिसंबर 2018 को प्रदर्शित हुई और इसे मिली जुली प्रतिक्रिया मिली थी लेकिन दोनों कलाकारों के प्रदर्शन की सराहना हुई।

सारा ने बाद के दिनों में ‘सिंबा’, ‘लव आजकल’ और ‘कुली नंबर वन’ जैसी फिल्में की लेकिन अभिनेत्री का कहना है कि पहली फिल्म का उनके दिल में हमेशा खास स्थान रहेगा। सारा ने कहा, ‘‘बहुत कुछ कारणों से ‘केदारनाथ’ मेरे लिए हमेशा विशेष फिल्म रहेगी। यह मेरी पहली फिल्म थी, मुझे शूटिंग का पहला दृश्य…सबकुछ याद है।’’ सारा आगामी दिनों में फिल्मकार आनंद एल राय की ‘अतरंगी रे’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार और धनुष भी नजर आएंगे।

भाषा आशीष उमा

उमा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)