उद्धव गुट, राकांपा, कांग्रेस के कार्यकर्ता, नेता बड़ी संख्या में भाजपा में शामिल होंगे: बावनकुले |

उद्धव गुट, राकांपा, कांग्रेस के कार्यकर्ता, नेता बड़ी संख्या में भाजपा में शामिल होंगे: बावनकुले

उद्धव गुट, राकांपा, कांग्रेस के कार्यकर्ता, नेता बड़ी संख्या में भाजपा में शामिल होंगे: बावनकुले

: , November 29, 2022 / 07:48 PM IST

नागपुर (महाराष्ट्र), आठ सितंबर (भाषा) महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रमुख चंद्रशेखर बावनकुले ने बृहस्पतिवार को कहा कि शिवसेना के उद्धव ठाकरे धड़े से, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) और कांग्रेस के पदाधिकारी आने वाले दिनों में बड़ी संख्या में भाजपा में शामिल होंगे।

भाजपा नेता ने दावा किया कि 2024 के लोकसभा और महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए इन दलों का कोई उम्मीदवार नहीं बचेगा।

उन्होंने अमरावती जिले के शिवसेना प्रमुख राजेश वानखेड़े और शिवसेना के ठाकरे गुट के अन्य सदस्यों के भाजपा में शामिल होने के बाद यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया।

बावनकुले ने कहा, ‘‘शिवसेना की लगभग पूरी अमरावती इकाई वानखेड़े के साथ भाजपा में शामिल हो गई है। ठाकरे गुट, कांग्रेस, राकांपा के कई पदाधिकारी भाजपा के संपर्क में हैं। 2024 में उद्धव के पास कुछ ही सैनिक रह जाएंगे और उन्हें 2019 की (भाजपा को छोड़ने की) गलती का एहसास होगा।’’

उन्होंने कहा कि जनता उनके द्वारा भाजपा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह और देवेंद्र फडणवीस के साथ किए गए छल का बदला लेगी।

बावनकुले ने दावा किया, ‘‘उद्धव गुट, राकांपा और कांग्रेस के कार्यकर्ता और नेता इतनी बड़ी संख्या में भाजपा में शामिल होंगे कि उनके पास 2024 के लोकसभा और विधानसभा चुनाव में उम्मीदवार नहीं होंगे।’’

भाषा सुरभि नेत्रपाल

नेत्रपाल

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)