उद्धव ठाकरे की विनम्रता शिवसेना के बागियों के गाल पर तमाचा : एआईएमआईएम नेता

उद्धव ठाकरे की विनम्रता शिवसेना के बागियों के गाल पर तमाचा : एआईएमआईएम नेता

: , June 22, 2022 / 09:18 PM IST

औरंगाबाद, 22 जून (भाषा) एआईएमआईएम नेता इम्तियाज जलील ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे द्वारा बुधवार को लाइव वेबकास्ट के दौरान दिए गए भाषण की प्रशंसा की और कहा कि शिवसेना में उनकी ‘‘विनम्रता’’ बागियों के गाल पर ‘‘जोरदार तमाचा’’ है।

गौरलतब है कि ठाणे से शिवसेना के मजबूत नेता एकनाथ शिंदे ने पार्टी से बगावत कर दी है और कई विधायकों को लेकर गुवाहाटी में डेरा डाले हुए हैं। इस बगावत की वजह से शिवसेना नीत राज्य की महा विकास आघाड़ी (एमवीए) सरकार पर गिरने का खतरा मंडरा रहा है।

शिवसेना अध्यक्ष की भी जिम्मेदारी निभा रहे ठाकरे ने बुधवार शाम को लाइव वेबकास्ट के दौरान बगावत पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि वह मुख्यमंत्री पद छोड़़ने को तैयार हैं और उन्हें खुशी होगी अगर कोई शिवसैनिक उनकी जगह लेता है। उन्होंने बागियों और पार्टी के आम कार्यकर्ताओं से भावुक अपील की।

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के औरंगाबाद से लोकसभा सदस्य जलील ने ट्वीट किया, ‘‘ मैं मुख्यमंत्री की सच्चाई की प्रशंसा करता हूं। हमारे और शिवसेना के बीच राजनीतिक/ वैचारिक मतभेद हो सकते हैं, लेकिन आज माननीय उद्धव ठाकरे को सुनने के बाद मेरा उनके प्रति सम्मान बढ़ गया है। आपकी विनम्रता आपकी अपनी पार्टी के बागियों के गाल पर तमाचा है।’’

भाषा धीरज पवनेश

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)