Ambani family received death threats

अंबानी परिवार को मिली जान से मारने की धमकी, फोन कर कही ये बात

अंबानी परिवार को मिली जान से मारने की धमकी, फोनकर कही ये बात! Ambani family received death threats

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : August 15, 2022/3:20 pm IST

मुंबई: Ambani family मुंबई में एक अज्ञात व्यक्ति ने सोमवार को रिलायंस हॉस्पिटल में फोन किया और उद्योगपति मुकेश अंबानी के परिवार को जान से मारने की धमकी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शहर की पुलिस ने बाद में एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है। उन्होंने बताया कि आरोपी व्यक्ति ने गिरगांव इलाके में स्थित रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में सुबह करीब साढ़े 10 बजे एक लैंडलाइन नंबर पर तीन से चार बार फोन किया।

Read More: वरमाला के बाद दुल्हन ने स्टेज पर ही दूल्हे को जड़ दिया झन्नाटेदार तमाचा, देखकर सन्न रह गए थे मेहमान

Ambani family फोन पर धमकी दिए जाने की सूचना मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी है। अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच से ऐसा लगता है कि फोन करने वाला व्यक्ति मानसिक रूप से परेशान था। उन्होंने बताया कि पुलिस ने बाद में इस संबंध में दहीसर इलाके से एक संदिग्ध को हिरासत में लिया। उन्होंने बताया कि मामले के संबंध में डी बी मार्ग पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है।

Read More: UKSSSC पेपर लीक का मास्टर मांइड को बीजेपी ने 6 साल के लिए किया निष्कासित, कल ही हुआ था गिरफ्तार 

गौरतलब है कि पिछले साल फरवरी में मुंबई में अंबानी के आवास ‘एंटीलिया’ के समीप एक एसयूवी कार बरामद की गयी थी, जिसमें विस्फोटक रखे हुए थे। बाद में इस मामले में पुलिस अधिकारियों समेत कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें