वरुण धवन और कियारा आडवाणी ने 'जुग जुग जीयो' की शूटिंग का दूसरा शेड्यूल पूरा किया |

वरुण धवन और कियारा आडवाणी ने ‘जुग जुग जीयो’ की शूटिंग का दूसरा शेड्यूल पूरा किया

वरुण धवन और कियारा आडवाणी ने 'जुग जुग जीयो' की शूटिंग का दूसरा शेड्यूल पूरा किया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : November 8, 2021/11:01 am IST

मुंबई, आठ नवंबर (भाषा) अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने कहा है कि उन्होंने अपनी आगामी फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ की शूटिंग के दूसरे शेड्यूल को पूरा कर लिया है।

दोनों कलाकारों ने सोशल मीडिया ऐप इंस्टाग्राम पर रविवार को फिल्म के सेट की एक तस्वीर को साझा करते हुए यह जानकारी दी। ‘जुग जुग जीयो’ के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग अगस्त महीने में शुरू हुई थी।

वरुण और कियारा ने इंस्टाग्राम पर लिखा,“फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग पूरी करने के बाद हम अंतिम शेड्यूल की शूटिंग शुरू करने को लेकर बेहद उत्सुक एवं उत्साहित हैं।”

दोनों ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के अन्य कलाकारों अनिल कपूर, नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली को टैग करते हुए लिखा, “ हमें परिवार के अन्य सदस्यों की कमी खल रही है।”

अनिल कपूर ने इसका जवाब देते हुए लिखा, “ मैं भी आप सभी की कमी महसूस कर रहा हूं।” इस पर वरुण ने कहा, “ आप से जल्द मुलाकात होगी सर।”

‘जुग जुग जीयो’ का निर्माण करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस कर रही है जबकि इसके निर्देशक राज मेहता हैं, जिन्होंने 2019 में हिट कॉमेडी फिल्म ‘गुड न्यूज’ से अपने करियर की शुरुआत की थी।

गौरतलब है कि दिसंबर 2020 में निर्देशक राज मेहता, नीतू कपूर और वरुण धवन के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद ‘जुग जुग जीयो’ की शूटिंग रोक दी गयी थी।

भाषा रवि कांत प्रशांत

प्रशांत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers