अमेरिकी हास्य कार्यक्रम में दिखायी देंगे वीर दास |

अमेरिकी हास्य कार्यक्रम में दिखायी देंगे वीर दास

अमेरिकी हास्य कार्यक्रम में दिखायी देंगे वीर दास

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : December 8, 2021/1:23 pm IST

मुंबई, आठ दिसंबर (भाषा) अभिनेता-हास्य कलाकार वीर दास ‘फॉक्स’ के लिए ‘‘कंट्री ईस्टर्न’’ नाम के एक नए कार्यक्रम में दिखायी देंगे। वह इसकी पटकथा भी लिखेंगे।

कार्यक्रम के निर्माताओं ने एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि यह कॉमेडी सीरीज भारत से आए एक युवा अमीर व्यक्ति की कहानी है जो अपने परिवार के साथ नयी जिंदगी शुरू करने के लिए अमेरिका आता है।

एक आधिकारिक बयान में कहा गया है, ‘‘टेनेसी, मेम्फिस में अपनी जिंदगी नए सिरे से शुरू करने की कोशिश में वह अपने जुनून को आगे बढ़ाने का फैसला करता है और गायक बन जाता है।’’

दास सैम लेबर्न के साथ मिलकर इसका लेखन करेंगे। लेबर्न ने इससे पहले ‘‘ब्लैक-इश’’, ‘‘कूगर टाउन’’ और ‘‘अरेस्टेड डेवलेपमेंट’ जैसे कार्यक्रमों के लिए लेखन किया है।

दास ने कहा कि वह इस कार्यक्रम को लेकर उत्साहित हैं। मुंबई के 42 वर्षीय हास्य कलाकार ने एक बयान में कहा, ‘‘सीरीज के लिए लेखन अभी चल रहा है। मैं इतने प्रतिभाशाली लोगों के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं। यह अलग तरह का हास्य कार्यक्रम है और मैं जल्द ही इस सीरीज की शूटिंग करने के लिए उत्साहित हूं।’’

दास अमेरिकी टेलीविजन के लिए कोई नया नाम नहीं हैं क्योंकि वह पहले ‘‘व्हिस्की कैवेलियर’’ और ‘‘फ्रेश ऑफ द बोट’’ जैसे कार्यक्रम में काम कर चुके हैं। वह हॉलीवुड फिल्म ‘‘द बबल’’ में भी दिखायी देंगे।

भाषा गोला शाहिद

शाहिद

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers