हम सभी में कुछ न कुछ खास है: अभिनेत्री अनन्या पांडे |

हम सभी में कुछ न कुछ खास है: अभिनेत्री अनन्या पांडे

हम सभी में कुछ न कुछ खास है: अभिनेत्री अनन्या पांडे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : August 10, 2022/5:00 pm IST

मुंबई, 10 अगस्त (भाषा)अभिनेत्री अनन्या पांडे ने कहा कि उनकी बचपन की सहेलियां सुहाना खान और शनाया कपूर हमेशा से अभिनेत्री बनना चाहती थीं और अब जब वे बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने जा रही हैं तो पांडे बेहद उत्साहित हैं।

अभिनेता शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना, जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘द आर्चीज’ के साथ फिल्म जगत में कदम रखेंगी, जबकि संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया निर्माता करण जौहर की फिल्म ‘बेधड़क’ से फिल्मी सफर की शुरुआत करेंगी।

अभिनेता चंकी पांडे और भावना पांडे की बेटी अनन्या (23) ने अपने करियर की शुरुआत 2019 में फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर टू’ से की थी।

अनन्या ने कहा, ”हम बहनों की तरह हैं। हम तीनों एक जैसी हैं लेकिन हम सभी में कुछ न कुछ खास है। हमने हमेशा अभिनेत्री बनने की बातें की हैं। यह हम तीनों का सपना था। मैंने पहले काम करना शुरू किया, इसलिए मैं अपने अनुभव साझा करती रहती हूं।”

पांडे ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ”लेकिन सबसे अच्छी बात यह है कि वे दोनों जो कुछ भी हो रहा है उससे प्रभावित नहीं होती हैं। दोनों जैसी हैं वैसी रहती हैं। मैं उन्हें वैसे ही प्यार करती हूं।”

भाषा फाल्गुनी शोभना

शोभना

शोभना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)