हादसे में घायल पुलिस जवान की बाइक से 1 लाख 6 हजार की चोरी, मचा हड़कंप | 1 lakh 6 thousand theft from police jawan

हादसे में घायल पुलिस जवान की बाइक से 1 लाख 6 हजार की चोरी, मचा हड़कंप

हादसे में घायल पुलिस जवान की बाइक से 1 लाख 6 हजार की चोरी, मचा हड़कंप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : November 18, 2019/10:43 am IST

कवर्धा। सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत शहर के लोहारा मार्ग में पुलिस जवान हादसे का शिकार हो गया। इसी बीच दुर्घटना में घायल पुलिस जवान के बाइक में रखे 1 लाख छह हजार रूपए अज्ञात आरोपी ने चोरी कर फरार हो गया।

Read More news: नशे के खिलाफ आंदोलन चला रही महिला के बेटे ने शराब के लिए पैसे ना देने पर की गुंडागर्दी, रेस्टोर…

मिली जानकारी के अनुसार प्रधान आरक्षक बीरबल साहू सहसपुर लोहारा थाने से बाइक पर कवर्धा आ रहा था। कवर्धा पहुंचने के दौरान ही लोहारा नाका चौक के पास बाइक अनियंत्रित होकर दूसरे बाइक से टकरा गया। आसपास के लोंगों की मदद से उसे जिला अस्पताल भर्ती कराया। वहीं जब गाड़ी की तलाशी की गई तो उसमें रखे 1 लाख छह हजार रूपए गायब थे।

Read More news:मशीन में फंसकर महिला मजदूर की दर्दनाक मौत, परिजनों ने फैक्ट्री प्रब…

पुलिस जवान ने बताया कि सहसपुर लोहारा थाने से चालानी कार्रवाई के दौरान जब्त किए पैसों को कोर्ट में जमा करने कवर्धा आ रहा था। तभी हादसे के बाद अज्ञात ने चोरी की घटना को अंजाम दिया।

Read More News:74 साल के हुए सीएम कमलनाथ, एक साल की हुई कमलनाथ सरकार, अब एक माह तक…

मामले की जानकारी लगने पर पुलिस अधीक्षक सहित सिटी कोतवाली की टीम पहुंचकर मामले के जांच में जुटी है। वहीं आसपास के दुकानों में लगे सीसी कैमरा से अज्ञात आरोपी की पतासाजी की जा रही है। पूरा मामला संदेह के दायरे में है, जिसकी जांच सिटी कोतवाली पुलिस कर रही है। जांच के बाद मामले उजागर हो पाएगा।

Read More News: धान के अवैध परिवहन पर CM भूपेश का बड़ा बयान, बोले- 25 सौ समर्थन मूल…

<iframe width=”790″ height=”444″ src=”https://www.youtube.com/embed/tEUqymHz5wA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>