जिले में 1 और कोरोना पॉजिटिव मिला, 3 को किया गया डिस्चार्ज | 1 more corona positive in district, 3 discharged

जिले में 1 और कोरोना पॉजिटिव मिला, 3 को किया गया डिस्चार्ज

जिले में 1 और कोरोना पॉजिटिव मिला, 3 को किया गया डिस्चार्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : July 15, 2020/11:03 am IST

बालाघाट। कोविड हेल्थ सेंटर गायखुरी बालाघाट में उपचार के लिए भर्ती कोरोना पाजेटिव मरीजों में से शासन के प्रोटोकाल के अनुसार तीन मरीजों के ठीक होने पर 14 जुलाई को उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है। 13 जुलाई की देर रात में प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार जिले में एक और मरीज कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

पढ़ें- तेज रफ्तार कार दुकान में घुसी, 2 लोगों की मौके पर मौत 1 घायल, कार स…

इस प्रकार जिले में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 16 हो गई है। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ मनोज पांडेय ने बताया कि 13 जुलाई की देर रात में प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार लांजी तहसील के ग्राम परसोड़ी की 14 वर्षीय बालिका कोरोना पॉजिटिव पायी गई है। यह बालिका अपने माता पिता के साथ महाराष्ट्र के धुले जिले से आयी है।

पढ़ें- पूर्व सांसद को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पत्नी ने लगाया अभद्रता का आरोप

कोरोना पॉजिटिव पायी गई इस बालिक को उपचार के लिए डेडिकेटेड कोविड हेल्थ सेंटर गायखुरी बालाघाट में भर्ती करा दिया गया है। शासन के प्रोटोकाल के अनुसार तीन कोरोना पाजेटिव मरीजों के ठीक हो जाने पर उन्हें आज 14 जुलाई को डेडिकेटेड कोविड हेल्थ सेंटर गायखुरी बालाघाट से डिस्चार्ज कर दिया गया है।

पढ़ें- जंग लड़ने के बाद चीनी सैनिक को हुई भारत से मोहब्बत, दोनों देशों के …

डिस्चार्ज किये गये इन तीनों मरीजों को 14 दिनों के लिए होम -ेरंटाईन में रहने की सलाह दी गई है। इस प्रकार बालाघाट जिले में अब तक कुल 55 मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। इनमें से 39 मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं और 16 मरीजों का उपचार डेडीकेटेड कोविड हेल्थ सेंटर गायखुरी बालाघाट में किया जा रहा है।