हाथी के हमले से बुजुर्ग की मौत, उधर आरंग में 30 हाथियों ने डाला डेरा.. देखिए | 1 people dead from elephant attack

हाथी के हमले से बुजुर्ग की मौत, उधर आरंग में 30 हाथियों ने डाला डेरा.. देखिए

हाथी के हमले से बुजुर्ग की मौत, उधर आरंग में 30 हाथियों ने डाला डेरा.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : May 22, 2019/3:06 am IST

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कई इलाकों में गजराज का आतंक जारी है। मदवानी गांव में खेत जा रहे एक बुजुर्ग पर हाथियों ने हमला कर दिया। हाथी के हमले से बुजुर्ग की मौके पर मौत हो गई। बीते एक सप्ताह में हाथियों के हमले से ये दूसरी मौत है।

पढ़ें- कांग्रेस नेता मर्डर केस मामले में गवाह को मिल रही धमकी, एसपी को बता…

वहीं दूसरी तरफ आरंग के भोरिंग गांव में हाथियों के पहुंचने पर ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। बताया जा रहा है यहां करीब 30 हाथियों का दल गांव में डेरा डाला हुआ है। लेकिन हाथियों के आमद के बावजूद वन विभाग की तरफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है। ग्रामीणों के मुताबिक 30 हाथियों में 7 दंतैल हाथी शामिल है। ये सभी बारनवापारा इलाके से पहुंचे हैं।

पढ़ें- बिजली मीटर बदलने गए कर्मियों को बंधक बनाकर पीटा, मकान मालिक के खिला…

इससे पहले भी दो हाथी महासमुंद शहर में दाखिल हो गए थे। दिन भर महासमुंद में फसलों को चट करने के बाद ये दोनों हाथी रातों रात गरियाबंद होते हुए धमतरी के मगरलोड इलाके पहुंच गए। हाथी यहां भी किसानों की खड़ी फसलों को लगातार नुकसान पहुंचा रहे हैं। हाथियों की आमद से ग्रामीण जहां खौफजदा है वहीं वन विभाग के लिए बड़ी चुनौती साबित हो रही है।

30 मई से 14 जुलाई तक विश्व कप में खेले जाएंगे 48 मैच.. देखिए

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/M9LgZOgY7vw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 
Flowers