प्रदेश के एक और जिले में 10 दिनों का लॉकडाउन, इधर कोरोना कर्फ्यू को लेकर भाजपा और कांग्रेस विधायक के बीच तीखी बहस | 10-day lockdown in another district of the state, fierce debate between BJP and Congress MLA over Corona curfew here

प्रदेश के एक और जिले में 10 दिनों का लॉकडाउन, इधर कोरोना कर्फ्यू को लेकर भाजपा और कांग्रेस विधायक के बीच तीखी बहस

प्रदेश के एक और जिले में 10 दिनों का लॉकडाउन, इधर कोरोना कर्फ्यू को लेकर भाजपा और कांग्रेस विधायक के बीच तीखी बहस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : April 15, 2021/1:02 pm IST

हरदा/मुरैना। मध्यप्रदेश के हरदा जिले में भी प्रशासन ने 10 दिनों का कोरोना कर्फ्यू लगाने की घोषणा कर दी है, यहां 16 अप्रैल से 26 अप्रैल तक लॉकडाउन रहेगा, इस दौरान किराना दुकानें, सब्जी दुकानें, सभी मेडिकल, और स्वास्थ संस्थाएं खुली रहेंगी।

ये भी पढ़ें: विवेक तन्खा की लैटर पिटीशन सहित 6 याचिकाओं पर हाईकोर्ट में सुनवाई, इधर रेमडेसिविर के 4 इंजेक्शन क…

इधर मुरैना में कोरोना कर्फ्यू और लॉकडाउन को लेकर कांग्रेस विधायक और बीजेपी विधायक सूबेदार सिंह सिकरवार आमने सामने हो गए है और उनके बीच काफी बहस हो गई, जिला क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक में काफी बहस हुई है।

ये भी पढ़ें: लॉकडाउन में पाबंदियों को लेकर संशोधित आदेश जारी, सुबह 4 से 8 बजे तक…

मुरैना में कोरना के चलते क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक का आयोजन किया गया, इस बैठक में सभी जनप्रतिनिधियों के साथ अधिकारी भी मौजूद रहे, कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते हो रही चर्चा में उस समय विवाद की स्थिति बन गई, जब सत्ता पक्ष के विधायक सूबेदार सिंह ने कोरोना कर्फ्यू लगाने की बात कही। जिस पर मुरैना से कांग्रेस के विधायक राकेश मावई ने आपत्ति दर्ज करते हुए कहा कि कोरोना कर्फ्यू की जगह इसे लॉकडाउन कहा जाना चाहिए।

ये भी पढ़ें: 30 अप्रैल तक बढ़ सकता है कोरोना कर्फ्यू! मरीजों के लिए रिलायंस रिफाइ…

इस बात को लेकर जौरा विधायक सूबेदार सिंह और कांग्रेस विधायक के बीच बहस शुरू हो गई जिसमें कलेक्टर के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हो सका। मुरैना की बात करें तो यहां पर भी कोरोना मरीज लगातार बढ़ते जा रहे हैं, जिसके चलते क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक में फैसला लिया गया कि यहां पर भी 16 तारीख से लेकर 22 तारीख तक कोरोना कर्फ्यू लागू कर दिया जाए, जिसे लेकर कांग्रेस विधायक ने आपत्ति दर्ज की है उनके अनुसार यह लॉकडाउन है, जिसे लॉकडाउन ही कहा जाना चाहिए, एक तरफ दमोह ओर पश्चिम बंगाल में चुनाव के समय कोरोना के केस बिल्कुल नहीं आ रहे हैं, वैसे ही कांग्रेस विधायक ने बीजेपी सरकार से मांग की है कि ऐसा ही कुछ इंतजाम मुरैना में भी करें जिससे कि यहां पर कोरोना खत्म हो जाए।