सबरीमाला से दर्शन कर लौट रहे 10 श्रद्धालुओं की सड़क हादसे में मौत, 5 घायल | 10 devotees returning from Sabarimala died in a road accident, 5 wounded

सबरीमाला से दर्शन कर लौट रहे 10 श्रद्धालुओं की सड़क हादसे में मौत, 5 घायल

सबरीमाला से दर्शन कर लौट रहे 10 श्रद्धालुओं की सड़क हादसे में मौत, 5 घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : January 6, 2019/3:44 pm IST

चेन्नई। केरल स्थित सबरीमाला मंदिर से दर्शन कर लौट रहे 10 श्रद्धालुओं की रविवार दोपहर सड़क हादसे में मौत हो गई। घटना में 5 अन्य घायल हो गए। यह हादसा तमिलनाडु के पुडुक्कोट्टई जिले में उस समय हुआ, जब श्रद्धालुओं से भरी वैन को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। 

दर्दनाक सड़क हादसे का शिकार हुए मृतकों की शिनाख्त हो गई है। बताया जा रहा है कि सभी मृतक तेलंगाना के निवासी थे। इनकी पहचान आर. नगाराज (35), ए. महेश (28), एम. कुमार (22), शाम (22), एस. प्रवीण (24), कृष्णा (35), एम. साई (22), आंजानेयालु और सुरेश (25) के तौर पर हुई है। वहीं गाड़ी चला रहे ड्राइवर की शिनाख्त अभी तक नहीं हो सकी है। इस घटना में पांच अन्य श्रद्धालु घायल हो गए हैं, उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें : बीजेपी नेता ने कहा- गडकरी को डेपुटी पीएम बनाओ, राजनाथ को यूपी का सीएम, तब 2019 में आएगी सरकार 

बताया जा रहा है कि सबरीमाला में दर्शन करने के बाद 15 श्रद्धालु रामेश्वरम चले गए। वहां से लौटते वक्त पुडुक्कोट्टई जिले में थिरुमायम के पास यह हादसा हुआ। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने बताया कि वैन को टक्कर मारने वाले ट्रक की रफ्तार बहुत तेज थी।