मध्यप्रदेश में थमें '108 एंबुलेंस' के पहिए, मांग पूरी होने तक जारी रहेगा संघर्ष | 108 Ambulance strike in Madhya Pradesh

मध्यप्रदेश में थमें ‘108 एंबुलेंस’ के पहिए, मांग पूरी होने तक जारी रहेगा संघर्ष

मध्यप्रदेश में थमें '108 एंबुलेंस' के पहिए, मांग पूरी होने तक जारी रहेगा संघर्ष

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : November 19, 2017/10:09 am IST

भोपाल समेत पूरे मध्यप्रदेश के 108 एम्बूलेंस कर्मचारियों ने आज से काम करना बंद कर दिया है….दो महीने से वेतन ना मिलने के कारण कर्मचारियों द्वारा आज से काम बंद किया गया है। 108 एम्बुलेंस के कर्मचारियों का कहना है कि एम्बुलेंस संचालक जिगित्सा हेत्थ केयर कंपनी द्वारा कर्मचारियों को समय पर वेतन नही दिया जा रहा है।

मध्यप्रदेश के लिए कर्ज लेना वरदान भी और अभिशाप भी – मलैया

कई बार अधिकारियों से शिकायत करने के बाद भी कर्मचारियों को वेतन नही मिल पा रहा है और कर्मचारी के पास पैसे नहीं होने की वजह से वो कार्यस्तल तक नहीं जा पा रहे हैं। कर्मचारियों की माने तो आर्थिक तंगी की वजह वो कार्य स्थल पर नहीं पहुंच पा रहे हैं। दो माह का वेतन कर्मचारियों को नही दिया गया है जिसके कारण आज सरकार और कंपनी का ध्यान कर्मचारियों के वेतन की तरफ कराने के लिए पूरे प्रदेश के 108 एम्बूलेंस के कर्मचारियों ने काम बंद किया है।

पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर ने अपनी ही सरकार पर फेंका ‘लेटर बम’

आर्थिक शोषण के खिलाफ 108 कर्मचारियों की हड़ताल का असर दिखने लगा है…..108 कर्मचारी संगठन के महामंत्री के मुताबिक प्रदेश में करीब 600 एंबुलेंस के पहिए थम गए हैं और उनकी मांगे पूरी नहीं होने तक काम बंद ही रहेगा।

 

वेब डेस्क, IBC24