जहरीली शराब पीने से 11 लोगों की मौत, सरकार ने जांच दल का किया गठन, पूर्व CM कमलनाथ ने भी बनाई 4 विधायकों की टीम | 11 people killed by drinking poisonous liquor, government constitutes inquiry team

जहरीली शराब पीने से 11 लोगों की मौत, सरकार ने जांच दल का किया गठन, पूर्व CM कमलनाथ ने भी बनाई 4 विधायकों की टीम

जहरीली शराब पीने से 11 लोगों की मौत, सरकार ने जांच दल का किया गठन, पूर्व CM कमलनाथ ने भी बनाई 4 विधायकों की टीम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : October 15, 2020/9:37 am IST

उज्जैन। जहरीली शराब पीने से मजदूरों की मौत का आंकड़ा बढ़कर 11 पहुंच गया है। प्रदेश सरकार ने मामले को गंभीरता से लेते हुए CM शिवराज सिंह चौहान ने संबंधित अधिकारियों के साथ आपात बैठक की है। जिसमें सीएम ने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

Read More News: जहरीली शराब पीने से 9 लोगों की मौत, सीएम ने दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के दिए निर्देश,जांच के लिए SIT का गठन

जिसके बाद मामले में सरकार ने जांच दल का गठन किया है। एसीएस गृह विभाग राजेश राजौरा की अध्यक्षता में जांच दल का गठन किया गया है। घटना को लेकर सीएम ने अधिकारियो से कहा कि अन्य कई स्थानों पर यदि ऐसी वस्तुएं बेची जा रही हैं तो उसका पता लगाएं, दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करें।

ऐसे नशीले पदार्थ बेचने वालों को कड़ी सजा मिले, ऐसी वस्तुओं का विक्रय करने वालों को किसी स्थिति में नहीं छोड़ा जाए। बैठक के बाद सीएम शिवराज ने कहा कि नशीले पदार्थ के सेवन से लोगों की मृत्यु दुर्भाग्यपूर्ण है, ऐसे पदार्थ बेचने वालों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी। ऐसे व्यक्तियों का नेटवर्क तोड़ा जाएगा।

Read More News:सीएम बघेल ने रमन सिंह को दी जन्मदिन की बधाई, देखिए ट्वीट

सांसद पहुंचे जिला चिकित्सालय

जहरीली शराब पीने से मौत का मामला सामने आने के बाद सांसद अनिल फिरोजिया जिला चिकित्सालय पहुंचे। सांसद ने मजदूरों के मौत का कारण पूछा। वहीं उनके आने से पहले ही एक मजदूर को ICU में शिफ्ट किया गया।

Read More News:जयवर्धन सिंह के साथ तोड़ी में की सभा, राजगढ़ के बनाए गए हैं चुनाव प्रभारी

दूसरी ओर पूर्व CM कमलनाथ ने भी मामले की जांच के लिए 4 विधायकों की टीम बनाई है। मौके पर जाकर विधायकों की कमेटी करेंगी। वहीं रिपोर्ट कमलनाथ को सौंपेगी।

Read More News: इस राज्य में बंद हो जाएंगे सभी सरकारी मदरसे, प्रदेश सरकार का बड़ा ऐलान