कर्नाटक सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत, प्रधानमंत्री मोदी ने पीड़ित परिवारों के प्रति जताई संवेदना | 11 persons killed in road accident in Karnataka, Modi expresses grief

कर्नाटक सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत, प्रधानमंत्री मोदी ने पीड़ित परिवारों के प्रति जताई संवेदना

कर्नाटक सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत, प्रधानमंत्री मोदी ने पीड़ित परिवारों के प्रति जताई संवेदना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : January 15, 2021/11:36 am IST

धारवाड (कर्नाटक),15 जनवरी (भाषा) कर्नाटक के धारवाड़ शहर के बाहरी इलाके में इटिगट्टी चौराहे के पास शुक्रवार को एक सड़क दुर्घटना में नौ महिलाओं सहित 11 व्यक्तियों की मौत हो गयी। यह जानकारी पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने दी।

पढ़ें- CM भूपेश बघेल ने निवास कार्यालय में की समीक्षा बैठक…

धारवाड़ (ग्रामीण) पुलिस अधीक्षक पी कृष्णकांत ने पीटीआई-भाषा को बताया कि इनमें से अधिकतर व्यक्ति दावनगेरे जिला मुख्यालय नगर के थे और वे गोवा जा रहे थे।

पढ़ें- सुबह सोकर उठा कपल, दरवाजा खोला तो घर के बाहर खड़े थे…

उन्होंने बताया कि ये व्यक्ति जिस मिनी-बस में यात्रा कर रहे थे, उसकी टक्कर एक टिपर ट्रक से हो गई। कृष्णकांत ने कहा, ‘‘चालक सहित 11 व्यक्तियों की मौत हो गई और नौ अन्य घायल हो गए।’’ पुलिस ने बताया कि घायलों में से कम से कम तीन की हालत गंभीर बतायी गई है।

पढ़ें- बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी की तेजी से बढ़ रही फैंन फॉलोइंग, इंस्टाग्राम पर 30 लाख फॉलोअर्स

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इस दुर्घटना में हुई जनहानि पर दुख व्यक्त किया। प्रधानमंत्री कार्यालय ने प्रधानमंत्री का एक शोक संदेश ट्वीट किया जिसमें कहा गया है, ‘‘कर्नाटक के धारवाड़ जिले में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि से दुखी हूं। दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिवारों के साथ हैं। मैं घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।’’

 

 
Flowers