सरकारी नौकरी: यहां 1137 पदों पर निकली भर्ती, तुरंत करें अप्लाई, वरना नहीं मिलेगा ऐसा मौका | 1137 posts Recruitment in Haryana Staff Selection Commission, apply immediately

सरकारी नौकरी: यहां 1137 पदों पर निकली भर्ती, तुरंत करें अप्लाई, वरना नहीं मिलेगा ऐसा मौका

सरकारी नौकरी: यहां 1137 पदों पर निकली भर्ती, तुरंत करें अप्लाई, वरना नहीं मिलेगा ऐसा मौका

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : March 29, 2020/11:01 am IST

नौकरी। सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए खुशखबरी है। हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने विभिन्न पदों पर आवेदन मंगाए हैं। आपको जानकारी खुशी होगी कि आयोग ने आवेदन की तारीख को बढ़ा दिया है। ऐसे में इच्छुक अभ्यार्थी को दोबारा मौका मिला है। नई तारीख के अनुसार अब 17 अप्रैल, 2020 तक इच्छुक उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं।

Read More News: ‘आप की सब्जी आपके द्वार पर’ कोरोना वायरस के मद्देनजर प्रशासन की पहल

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने कार्य पर्यवेक्षक, ऑटो डीजल मैकेनिक, सर्वेयर समेत कई पदों पर भर्ती निकाली है। कुल पदों की संख्या 1137 है। इन पदों पर भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता की विस्तृत जानकारी नोटिफिकेशन में दिया है। उम्मीदवार के लिए न्यूनतम आयु 17 वर्ष और अधिकतम आयु 42 वर्ष निर्धारित की गई है। आयु के साथ—साथ योग्यता की जानकारी के लिए नोटिफिकेशन देखें।

Read More News:दिल्ली की जेलों से 419 कैदी रिहा, कोरोना संक्रमण से सावधानी के 

आपको बता दें कि इन पदों पर भर्ती के लिए आॅनलाइन आवेदन मान्य हैं। इच्छुक उम्मीदवार एचएसएससी की आधिकारिक वेबसाइट hssc.gov.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। आवेदक 17 अप्रैल, 2020 तक आवेदन कर सकते हैं। ध्यान रहें किसी भी प्रकार की त्रुटि होने पर आवेदन पत्र निरस्त किए जा सकते हैं। जरूरी है कि उम्मीदवार नियम एवं शर्तों को अच्छे से पढ़ लें।

Read More News: कालाबाजारी की तो कर दी जाएगी दुकान सील, लाइसेंस निरस्त करने के साथ तत्का

 
Flowers