मकानों में 12 फीट तक भरा पानी, पहली मंजिल की खिड़की तक पहुंची नाव, लोगों का किया गया रेस्क्यू.. देखिए वीडियो | 12 feet of water filled in houses, people were rescued by boat

मकानों में 12 फीट तक भरा पानी, पहली मंजिल की खिड़की तक पहुंची नाव, लोगों का किया गया रेस्क्यू.. देखिए वीडियो

मकानों में 12 फीट तक भरा पानी, पहली मंजिल की खिड़की तक पहुंची नाव, लोगों का किया गया रेस्क्यू.. देखिए वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : September 21, 2019/3:32 am IST

नीमच। मध्य प्रदेश में भारी बारिश के बाद बाढ़ ने कहर बरपाया है। बाढ़ से कई इलाके जलमग्न हो गए। रामपुरा इलाके का एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। वीडियो दरगाह परिसर इलाके का है जहां डबल स्टोरी बिल्डिंग्स में 12 फीट तक पानी भर गया।

देखें वीडियो-

पढ़ें- खनन माफिया के ठिकानों पर कार्रवाई, करोड़ों की रेवेन्यू चोरी पकड़ी गई, 200 हाइवा डंप किया गया रेत …

सड़कों पर कई फीट तक पानी भर गया। घरों में कैद लोगों को नाव के जरिए एक एक कर रेस्क्यू किया गया। लोगों में छोटे नवजात बच्चे भी शामिल हैं। घरों के नीचे का हिस्सा जलमग्न था। पहली मंजिल की खिड़की तक नाव पहुंची। लोगों को नाव से रेस्क्यू कर सुरक्षित स्थानों में पहुंचाया गया।

पढ़ें- इस विभाग में अधिकारी- कर्मचारियों के थोक में तबादले, देखिए लिस्ट

वायरल वीडियो 15 सितंबर की है। रामपुरा दरगाह परिसर में गांधी सागर डैम का पानी आ जाने से करीब 12 फीट तक मकान पानी में डूब गया। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से बोहरा समाज की महिलाओं को अपनी जान बचाने के लिए खिड़की से उतर कर नाव में बैठना पड़ रहा है।

पढ़ें- हनी ट्रेप मामले पर भाजपा विधायक ने कहा बड़े चेहरों को बचाना चाहती ह.

इन तस्वीरों में साफ तौर से देखा जा सकता है। एक महिला के हाथ मे नवजात बच्चा भी है जिसे भी खिड़की से निकाला गया। मछवारे इन सब को अपनी नाव में बिठा कर सुरक्षित स्थानों में पहुंचाया। गौरतलब है कि रामपुरा में बाढ़ के आ जाने से क्षेत्र की कई दुकानें घर मकान डूब चुके हैं लोग बेघर हो गए हैं

पढ़ें- मैनेजमेंट और एनआरआई कोटा नहीं आएंगे काम, नीट से ही होंगे मेडिकल सीट…

आज से पेट्रोल-डीजल के दाम फिर बढ़े

 
Flowers