राज्य स्थापना दिवस के कार्यक्रम में मधुमक्खियों के हमले से 12 छात्राएं घायल, समारोह में मौजूद थे मंत्री और कलेक्टर | 12 girls injured by bee attack in State Foundation Day program in bhind

राज्य स्थापना दिवस के कार्यक्रम में मधुमक्खियों के हमले से 12 छात्राएं घायल, समारोह में मौजूद थे मंत्री और कलेक्टर

राज्य स्थापना दिवस के कार्यक्रम में मधुमक्खियों के हमले से 12 छात्राएं घायल, समारोह में मौजूद थे मंत्री और कलेक्टर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : November 1, 2019/5:54 am IST

भिंड, मध्यप्रदेश। राज्य स्थापना दिवस के कार्यक्रम में मधुमक्खियों के हमले से हड़कंप मच गया। 12 से ज्यादा स्कूली छात्राओं को मधुमक्खियों ने काट लिया।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/B_JstuX_w5o” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

पढ़ें-  जेल प्रशासन पर कैदियों से अवैध वसूली का आरोप, पैसे नहीं देने पर नग्…

समारोह के दौरान मंत्री गोविंद सिंह और कलेक्टर भी मौजूद थे। घायल बच्चियों को फौरन अस्पताल में दाखिल कराया गया है। घायल छात्राओं को देखने अधिकारी और नेता अस्पताल पहुंच रहे हैं। 

पढ़ें- रिपोर्ट दर्ज कराने दो दिनों तक थाने के चक्कर काटती रही गैंगरेप पीड़..

बता दें 1 नवंबर को मध्यप्रदेश का स्थापना दिवस मनाया जा रहा है। जिलों में भी सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। भिंड में कार्यक्रम के आयोजन के दौरान अचानक मधुमक्खियों ने हमला कर दिया। इस हमले के बाद लोगों में अफरा तफरी मच गई। मधुमक्खियों के हमले में घायल बच्चियों को आनन फानन में अस्पताल दाखिल कराया गया। 

पढ़ें- इनका नाम सुनकर हर कोई रह जाता है हैरान, मध्यप्रदेश सिंह ने अपने बेटे का नाम रखा भोपाल सिंह

 रिश्वत लेेते धरे गए थान इंचार्ज

 

 

 

 
Flowers