ममता बनर्जी को एक और झटका, 12 टीएमसी पार्षदों सहित विधायक बीजेपी में शामिल

 Edited By: Sanjeet Tripathi

Published on 18 Jun 2019 09:51 PM, Updated On 18 Jun 2019 09:51 PM

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को एक और झटका लगा है। ऐसा तीसरी बार हुआ है कि उनकी पार्टी टीएमसी के नेता बीजेपी में शामिल हो गए हैं। मंगलवार को नई दिल्ली में  तृणमूल के 12 पार्षद और विधायक विश्वजीत दास भाजपा में शामिल हुए। उन्हें सदस्यता कैलाश विजयवर्गीय और मुकुल रॉय ने दिलाई। इस दौरान कांग्रेस प्रवक्ता प्रसन्नजीत घोष भी बीजेपी में शामिल  हुए।

बता दें कि एक दिन पहले टीएमसी के नोअपारा से विधायक सुनील सिंह 15 पार्षदों के साथ भाजपा में शामिल हुए थे। जबकि पिछले एक महीने में पश्चिम बंगाल के टीएमसी के कई नेता, जिनमें सांसद और विधायक भी शामिल हैं, भाजपा में शामिल हो चुके हैं। टीएमसी नेताओं के पार्टी में शामिल होने पर बंगाल के बीजेपी प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था कि पश्चिम बंगाल की राजनीति में भाजपा एक मजबूत खिलाड़ी के रूप में उभरी है। जो लोग राज्य में शांति और विकास चाहते हैं, उन्हें पार्टी में शामिल करने में तरजीह दी जा रही है।

यह भी पढ़ें : प्रदेश के कई शहरों को मिलेगी सैटेलाइट सिटी की सौगात, शुरुआत न्यायधानी से 

बीजेपी का आरोप है कि ममता बनर्जी के नेतृत्व में बंगाल में लोकतंत्र धाराशायी हो चुका है। हिंसा के सहारे लोगों को डराने का काम किया जा रहा है। वहीं भाजपा में शामिल होने वाले तृणमूल नेताओं पर बरसते हुए ममता बनर्जी ने मंगलवार को बागी नेताओं को लालची और भ्रष्ट बताया। उन्होंने कहा कि भगवा पार्टी कचरा बटोर रही है।

Web Title : 12 TMC councilors and MLA join BJP

जरूर देखिये