12 साल की लड़की ने पेश की बहादुरी की मिसाल, घर में घुसे चोर का किया डटकर मुकाबला, भागने पर किया मजबूर | 12-year-old girl presented an example of bravery, confronted a thief who entered the house, forced to flee

12 साल की लड़की ने पेश की बहादुरी की मिसाल, घर में घुसे चोर का किया डटकर मुकाबला, भागने पर किया मजबूर

12 साल की लड़की ने पेश की बहादुरी की मिसाल, घर में घुसे चोर का किया डटकर मुकाबला, भागने पर किया मजबूर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : February 22, 2020/6:23 pm IST

भोपाल। राजधानी भोपाल की एक 12 साल की लड़की ने बहादुरी की मिसाल पेश की है। काव्या नाम की इस लड़की ने अपने साहस के दम पर घर में घुसे बदमाश को नौ दो ग्यारह होने पर मजबूर कर दिया ।

ये भी पढ़ें:नाबालिग के हाथ में रायफल, एक एक करके किया 3 राउंड फायर, नियम कायदों को ताक में रखकर हुई निशानेबाजी

दरअसल हुआ ये कि काव्या और उसके माता पिता रात के वक्त अपने घर पर सो रहे थे तभी एक चोर उनके घर में घुस आया । चोर ने माता पिता के कमरे को बंद कर घर में रखे सामान को चुराने की कोशिश की । साथ ही काव्या के साथ भी मारपीट की कोशिश की । इसी दौरान काव्या ने चोर का डटकर मुकाबला किया।

ये भी पढ़ें: राजधानी में छात्र की चाकू मार कर हत्या, बाइक आमने-सामने आने पर हुआ …

दरअसल बदमाश ने काव्या के मुंह पर कपड़ा बांध कर उसके हाथ दबा दिए, लेकिन बहादुर काव्या ने बदमाश को मुक्का मारकर पहले तो खुद से अलग किया फिर उसका पीछा किया, इस दौरान काव्या ने बदमाश को खदेड़ा और शोर मचा दिया जिससे बदमाश भागने पर मजबूर हुआ।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस प्रवक्ता ने भाजपा के धरना प्रदर्शन पर कसा तंज, ‘गुटबाजी के…

बाद में परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, बहादुर लड़की काव्या ने पुलिस को बताया कि बदमाश की उम्र 30 से 35 साल के बीच की है जो घर से रकम भी चुरा ले गया है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 
Flowers