नान के उपलेखा अधिकारी चिंतामणि चंद्राकर के घर से 13 लाख कैश, 5 करोड़ की बेनामी संपत्ति का खुलासा | 13 lakh cash, 5 crore benami property disclosed from Naan's Deputy Accountant Chintamani Chandrakar's house

नान के उपलेखा अधिकारी चिंतामणि चंद्राकर के घर से 13 लाख कैश, 5 करोड़ की बेनामी संपत्ति का खुलासा

नान के उपलेखा अधिकारी चिंतामणि चंद्राकर के घर से 13 लाख कैश, 5 करोड़ की बेनामी संपत्ति का खुलासा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : August 21, 2019/4:20 am IST

रायपुर। नागरिक आपूर्ति निगम के उपलेखा अधिकारी चिंतामणी चंद्राकर के दुर्ग स्थित घर कांकेर के दफ्तर और बेंगलुरू समेत सभी ठिकानों पर मंगलवार की शाम को पूरी हो गई। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक तलाशी में करीब 13 लाख रुपए नगद, 5 करोड़ रुपए से अधिक बेनामी दस्तावेज और लैपटाप में लेनदेन का हिसाब मिला है। इसे जांच के लिए जब्त कर लिया गया है।

पढ़ें- अपने जिगर के टुकड़े को देख परिजनों में आई जान, पुलिस करेगी अपहरण कांड और आरोपियों का खुलासा

वहीं छत्तीसगढ़ी फिल्म सहित कुछ संस्थाओं में साझेदारी और निवेश करने संबंधी जानकारी मिली है। इसके संबंध में टीम पतासाजी करने में जुटी है। तलाशी पूरी होने के बाद चिंतामणी और उनकी पत्नी रीना चंद्राकर से पूछताछ कर बयान लिया गया है, साथ ही जांच में सहयोग करने और बिना सूचना दिए शहर से बाहर नहीं जाने की हिदायत दी गई है।

पढ़ें- सीएम भूपेश बघेल समेत सभी मंत्री आज जाएंगे दिल्ली, इस कार्यक्रम में …

इसी तरह उसके पुत्र हर्ष चंद्राकर के तीसरी मंजिल में बने फ्लैट नंबर 303 सी ब्लॉक एनसीसी मीडोज फेज-1 बल्लापुर बेंगलुरू स्थित फ्लैट और चल-अचल संपत्ति का मूल्यांकन स्थानीय जिला प्रशासन के जरिए कराया गया है। ईओडब्ल्यू के आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि चिंतामणी के आय के श्रोत, बैंक खातों, लॉकर, निवेश और संपत्ति की जानकारी जुटाई जा रही है। इसका ब्यौरा मिलने के बाद कुल चल-अचल और बेनामी संपत्ति का निर्धारण किया जाएगा।

पढ़ें- नर्स ने डॉक्टर पर लगाया रेप का आरोप, कहा- प्यार के झांसे में लेकर ब…

 जिगर के टुकड़े को देख परिजनों में आई जान, अपहरण और आरोपियों का खुलासा आज