रेप की कोशिश के बाद जिंदा जलाई गई 13 साल की नाबालिग, इलाज के दौरान हुई मौत | 13-year-old minor burnt alive after attempted rape, died during treatment

रेप की कोशिश के बाद जिंदा जलाई गई 13 साल की नाबालिग, इलाज के दौरान हुई मौत

रेप की कोशिश के बाद जिंदा जलाई गई 13 साल की नाबालिग, इलाज के दौरान हुई मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : October 16, 2020/11:44 am IST

हैदराबाद। तेलंगाना में रेप की कोशिश में नाकाम रहने के बाद जिंदा जलाई गई 13 साल की नाबालिग की आज शुक्रवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। पीड़िता ने मरने से पहले पुलिस को दिए बयान में आरोपियों की पहचान भी की थी, एक आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, बाकी की तलाश जारी है।

ये भी पढ़ें: इस राज्य में 19 अक्टूबर से खुलेंगे स्कूल, ऐसी रहेगी तैयारी

यह घटना 18 सितंबर की है, जब तेलंगाना के खम्मम जिले में पीड़िता युवक के घर में उसके बीमार पिता की देखभाल का काम कर रही थी, मजिस्ट्रेट को दिए बयान के मुताबिक, किशोरी जब युवक के घर उसके पिता की देखभाल के लिए आई तो उसने दुष्कर्म का प्रयास किया, किशोरी ने इसका विरोध किया तो युवक ने जिंदा जला दिया।

ये भी पढ़ें: नीतीश कैबिनेट के दूसरे मंत्री की कोरोना से मौत, सीएम ने जताया शोक

किशोरी को 70 फीसदी जली हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां वह जिंदगी और मौत के बीच झूल रही थी, बताया जा रहा है कि आरोपी 26 साल का है और उसकी पत्नी प्रेग्नेंट है, लड़की और आरोपी दोनों दलित समुदाय से हैंं । पुलिस को पहले आरोपी ने घटना को एक हादसा बताया था। किशोरी ने पुलिस को दिए बयान में कहा था कि जब उसने रेप का विरोध किया तो आरोपी ने पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी।

ये भी पढ़ें: आज आएंगे NEET के रिजल्ट, ऐसे देख सकेंगे नतीजे.. देखिए

 
Flowers