गंदी फिल्में देखकर 7वीं कक्षा में पढ़ने वाले भाई के साथ ऐसी हरकतें करती थी बड़ी बहन, हद पार होने के बाद खुला राज | 15 year old girl pregnant after sex with younger brother in rajasthan

गंदी फिल्में देखकर 7वीं कक्षा में पढ़ने वाले भाई के साथ ऐसी हरकतें करती थी बड़ी बहन, हद पार होने के बाद खुला राज

गंदी फिल्में देखकर 7वीं कक्षा में पढ़ने वाले भाई के साथ ऐसी हरकतें करती थी बड़ी बहन, हद पार होने के बाद खुला राज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : June 20, 2021/4:52 pm IST

अलवर: कोरोना महामारी के इस दौर ने जहां एक ओर लोगों को एक सीमित दायरे में सिमटा दिया है तो वहीं दूसरी ओर लोगों को मोबाइल, लैपटॉप जैसे इलेक्ट्रॉनिक सामानों का आदि बना दिया है। लेकिन इसके दुष्परिणाम भी सामने आने लगे हैं। ऐसा ही एक मामला राजस्थान से सामने आया है, जहां 15 साल की नाबालिग मोबाइल पर पोर्न फिल्में देखकर अपने 13 साल के छोटे भाई के साथ गंदी हरकतें करने गली थी। मामले का खुलासा तब हुआ जब नाबालिग प्रेग्नेंट हो गई।

Read More: छत्तीसगढ़ में आज मिले बस इतने कोरोना मरीज, बस्तर के इन जिलों में मिले सर्वाधिक मरीज

मिली जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र का एक परिवार काम की तलाश में राजस्थान चला गया था। यहां मजदूर अपने दो बच्चे और पत्नी के साथ रहता था। उसकी बेटी 9वीं और बेटा 7वीं कक्षा में पढ़ता था। वहीं, कोरोना काल में दोनों पढ़ाई के नाम पर दिनभर मोबाइल में लगे रहते थे। इसी दौरान कुछ गलत लिंक के जरिए पोर्न साइट पर घूसकर अश्लील फिल्में देखने लगे थे। इन फिल्मों को देखकर दोनों आपस में संबंध बनाने लगे थे, जिसके बाद नाबालिग प्रेग्नेंट हो गई। 

Read More: कोविड19 से हुई मौत तो डेथ सर्टिफिकेट पर लिखना होगा मौत का कारण, चूक पर होगी दंडात्मक कार्रवाई, केंद्र ने सुप्रीम कोर्ट में दिया हलफनामा

घटना के बाद पूरा परिवार वापस महाराष्ट्र चला गया, जहां उसकी दादी ने नाबालिग का पेट देख लिया। इसके बाद जांच करवाया गया, तो लड़की प्रेग्नेंट निकली। वहीं, इसके बाद डॉक्टरों की सलाह से आगे की कार्रवाई की गई।

Read More: 7th Pay Commission: सरकारी कर्मचारियों के पेंशन स्कीम में हुआ बदलाव, जानिए अब कैसे मिलेगा लाभ