नोएडा में अवैध रूप से पार्टी आयोजित करने के आरोप में तीन विदेशी युवतियों सहित 16 लोग गिरफ्तार | 16 arrested, including three foreign girls, for illegally organising party in Noida

नोएडा में अवैध रूप से पार्टी आयोजित करने के आरोप में तीन विदेशी युवतियों सहित 16 लोग गिरफ्तार

नोएडा में अवैध रूप से पार्टी आयोजित करने के आरोप में तीन विदेशी युवतियों सहित 16 लोग गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : June 9, 2021/9:32 am IST

नोएडा (उप्र), नौ जून (भाषा) थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र अंतर्गत सेक्टर-135 में एक फार्म हाउस में बीती रात अवैध रूप से पार्टी आयोजित कर रहे 16 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जिनमें तीन विदेशी युवतियां भी शामिल हैं।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि बीती रात थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र स्थित लाला लालचंद फार्म हाउस, राजमहल में कुछ लोग बिना अनुमति के अवैध रूप से पार्टी कर रहे थे और सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने वहां से 16 लोगों को गिरफ्तार कर लिया जिनमें तीन विदेशी युवतियां भी शामिल हैं।

उन्होंने कहा कि गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान विशाल बंसल, मोहम्मद तौकीर, तालिब, मोहम्मद आरिफ, फरदीन, शाहिद अली, सोहेल, सुहेल, अनस, मोहम्मद सैफ, अदनान, नावेद तथा विदेशी युवतियों-दिलवर मोक्सदिनोवा, एल्माखिनोवा और माबूदाखोन के रूप में हुई है।

सिंह ने बताया कि इन लोगों को धारा 144 तथा लॉकडाउन के उल्लंघन के आरोप में गिरफ्तार किया गया है क्योंकि कोविड-19 के चलते जनपद में धारा-144 तथा महामारी अधिनियम लागू है और इस समय कोई भी व्यक्ति बिना अनुमति के पार्टी नहीं कर सकता।

उन्होंने कहा कि गिरफ्तार 13 आरोपी दिल्ली के निवासी हैं तथा उनके साथ गिरफ्तार की गईं तीन विदेशी युवतियां उज्बेकिस्तान की रहनेवाली हैं।

भाषा सं मनीषा नेत्रपाल

नेत्रपाल

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)