रिटायर्ड डीजी राजीव श्रीवास्तव समेत 16 लोगों ने बीजेपी से दिया इस्तीफा

 Edited By: Sanjeet Tripathi

Published on 13 Mar 2019 05:36 PM, Updated On 13 Mar 2019 06:00 PM

रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव से पूर्व अमित शाह के समक्ष बीजेपी प्रवेश करने वाले 15 से ज्यादा रिटायर्ड अधिकारियों ने अब पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। इन सेवानिवृत्त अधिकारियों ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने का पत्र नव निर्वाचित प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी को भेज दिया है।

बता दें कि विधानसभा चुनाव से ऐन पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रैली के दौरान इन रिटायर्ड अधिकारियों को पार्टी प्रवेश करवाया गया था। तब यह कहा गया था कि ये सभी पूर्व अधिकारी बीजेपी की नीतियों से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल हो रहे हैं। लेकिन अब राज्य में कांग्रेस की सरकार आने के बाद इन सभी ने बीजेपी की सदस्यता ही छोड़ दी।

यह भी पढ़ें : जीजाजी के साथ साले साहब भी भ्रष्टाचार में लिप्त हैं, स्मृति ईरानी ने ईडी की रेड में जब्त दस्तावेजों का दिया हवाला 

पार्टी से इस्तीफा देने वाले रिटायर्ड डीजी राजीव श्रीवास्तव, रिटायर्ड आईएएस आर सी सिन्हा, एन के एस ठाकुर, विमल चंद गुप्ता, एनटीपीसी के पूर्व महाप्रबंधक एच के धागमवार और अन्य शामिल हैं। गौरतलब है कि हाल ही बीजेपी ने धरमलाल कौशिक की जगह कांकेर सांसद विक्रम उसेंडी को प्रदेश अध्यक्ष बनाया है।

देखें बीजेपी से इस्तीफा देने वाले अधिकारियों के नाम

 

Web Title : 16 people, including retired DG Rajiv Srivastava, have resigned from the BJP.

जरूर देखिये