बजरी खनन करने वालों के साथ साठगांठ के आरोप में 16 पुलिसकर्मी निलंबित | 16 policemen suspended for collusion with gravel miners

बजरी खनन करने वालों के साथ साठगांठ के आरोप में 16 पुलिसकर्मी निलंबित

बजरी खनन करने वालों के साथ साठगांठ के आरोप में 16 पुलिसकर्मी निलंबित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : December 10, 2020/6:45 pm IST

जयपुर, 10 दिसंबर (भाषा) जयपुर पुलिस आयुक्तालय ने बृहस्पतिवार को औचक जांच के दौरान अवैध तरीके से बजरी खनन करने वालों के साथ साठगांठ के आरोप में दो सहायक उप निरीक्षकों, दो हेड कांस्टेबल सहित 16 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया।

अवैध तरीके से बजरी की ढुलाई की सूचना पर जयपुर पुलिस आयुक्तालय के विभिन्न दलों ने बुधवार रात को अजमेर रोड, आगरा रोड, और टोंक रोड पर औचक जांच की। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के नेतृत्व में पुलिस गश्ती गाडियों, मोबाइल गाडियों से निगरानी रखी गई।

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त अजय पाल लाम्बा ने एक बयान मे बताया कि अजमेर रोड एवं आगरा रोड पर निगरानी के दौरान अवैध गतिविधियों का पता नहीं चला। जबकि, जयपुर के टोंक रोड पर शिवदासपुरा एवं चाकसू थाना क्षेत्रों में रात्रि गश्त के दौरान औचक जांच में ड्यूटी पर मौजूद पुलिसकर्मियों की बजरी परिवहन में शामिल व्यक्तियों के साथ संलिप्तता का पता चला।

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान 16 पुलिसकर्मियों को बजरी परिवहन में शामिल व्यक्तियों के साथ साठगांठ के आरोप में तत्काल प्रभाव से निलंबित कर उनके विरूद्ध विभागीय कार्रवाई शुरू की गई है।

भाषा कुंज आशीष

आशीष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)