आईफा अवॉर्ड में आएंगे 16 हजार लोग, एक हजार VVIP, चार मंत्रियों की समिति पल-पल की ले रहे जानकारी | 16 thousand people will come for IIFA Award, one thousand VVIP

आईफा अवॉर्ड में आएंगे 16 हजार लोग, एक हजार VVIP, चार मंत्रियों की समिति पल-पल की ले रहे जानकारी

आईफा अवॉर्ड में आएंगे 16 हजार लोग, एक हजार VVIP, चार मंत्रियों की समिति पल-पल की ले रहे जानकारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : February 19, 2020/6:05 am IST

इंदौर। इंदौर में 27 से 29 मार्च तक होने जा रहे आईफा अवॉर्ड में 16 हजार लोगों के शामिल होने की संभावना है। जिनमें एक हजार वीवीआईपी रहेंगे। आईफा की तैयारियों को लेकर राज्य सरकार ने चार मंत्रियों की एक समिति गठित की है, जिसमें गृह मंत्री बाला बच्चन, नगरीय विकास एवं आवास मंत्री जयवर्द्धन सिंह, ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह और पर्यटन मंत्री सुरेंद्र सिंह बघेल शामिल हैं।

Read More News: त्राल में 3 आतंकियों का एनकाउंटर, जन्नत जाने वालों को सेना ने पहुंच…

इस समिति की 23 और 24 फरवरी को इंदौर में बैठक होने जा रही है। इसके बाद मुख्यमंत्री 27 फरवरी को बैठक लेंगे। आईफा अवार्ड आयोजन समन्वय के लिए सरकार ने इंदौर कमिश्नर आकाश त्रिपाठी को नोडल आफिसर बनाया है। शुरुआत में इस आयोजन में 8 हजार लोगों के शामिल होने की संभावना थी, लेकिन यह संख्या बढ़कर 16 हजार के करीब हो गई है।

Read More News: पाकिस्तान ग्रे लिस्ट में बरकरार, कटोरा लेकर ही मांगना पड़ेगा अंतररा…

इस लिहाज से मुख्यमंत्री ने आयोजन की व्यापक तैयारी करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही इंदौर और आसपास के स्थानों की ब्रांडिंग किए जाने की भी तैयारी की जा रही है। पर्यटन विभाग टूर पैकेज तैयार कर रहा है जिसमें इंदौर के आसपास उज्जैन, मांडू, महेश्वर और ओंकारेश्वर पर्यटकों को ले जाया जाएगा, ताकि वे दिन में इन स्थानों पर घूमकर इंदौर आ सकें और आईफा मेंं शामिल हो सकें।

Read More News: विवाह समारोह में हर्ष फायरिंग से युवक की मौत, परिजनों ने लगाया जानब…

 
Flowers